Search
Close this search box.

चोरी के इरादे से घर में घुसा युवक, घर मालिक जागे तो पकड़ा गया चोर।

औरंगाबाद:रात के अंधेरे में चोरी की वारदात को अंजाम देने पहुंचा एक आरोपित युवक को गृह स्वामी ने धर दबोचा। यह घटना नगर थाना क्षेत्र के शाहपुर अहरा बांध के समीप की हैं। जहां शनिवार की देर रात्रि एक चोर को दबोच लिया गया। इसके बाद स्थानीय लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पूछताछ के क्रम में उसने खुद को ओबरा निवासी प्रिंस कुमार बताया है। जबकि यहां शहर के कर्मा रोड में किराए के मकान में रहता है।

इस संबध में गृह स्वामी ने बताया कि जब वे अपने घर में सो रहे थे तभी किसी तरह आरोपी अन्य छत के सहारे उनके घर में दाखिल हुआ। इसके बाद जिस कमरे में वह सो रहे थे। जहां से चोर उनका मोबाइल फोन और पैसा लेकर भागने लगा। इस दौरान रात्रि में वह किसी चीज से टकरा गया जिसकी आवाज से उनकी नींद खुल गई।

इसके बाद मौके पर उन्होंने चोर को दबोच लिया जिसकी सूचना उन्होंने आसपास के लोगों को दिया। जहां मौके पर लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद सूचना के आलोक में पहुंची पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया। थानाध्यक्ष सतीश बिहारी शरण ने बताया कि चोरी के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया जिसके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही हैं।

Leave a Comment