76 दिनों बाद अपने देश लौटेंगे लालू,बेटी ने भावुक ट्वीट कर दिया अपडेट।

भारत: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट के बाद भारत वापस लौट रहे हैं यह बातें उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने ट्वीट कर जानकारी दी। वह शनिवार को सिंगापुर से दिल्ली आ रहे हैं उनकी बेटी रोहानी आचार्य ने इसकी खुलासा ट्विटर के द्वारा लालू प्रसाद के भारत लौटने की खबर को दी है। रोहिणी ने लोगों से अत्यंत भावुक अपील कर लालू प्रसाद का ध्यान रखने की बात कही है।

वही रोहिणी ने ट्वीट में लिखा है कि आप सब से एक जरूरी बात करनी है या जरूरी बात हम सब के नेता और आदरणीय लालू प्रसाद जी के स्वास्थ्य को लेकर है 11 फरवरी को पापा सिंगापुर से भारत जा रहे हैं मैं एक बेटी के तौर पर अपना फर्ज अदा कर रही हूं पापा को स्वस्थ कर आप सबके बीच भेज रही हूं अब आप लोग पापा का ख्याल रखिएगा।

वही एक दूसरे ट्वीट में रोशनी आचार्य ने कविता की लाइनें लिख अपनी भावना को व्यक्त किया है उन्होंने लिखा है:-

निभाकर अपना फर्ज हमने

अपने ईश्वर स्वरूप पापा को बचाया है

आगे आप लोग की बारी है

 जन-जन के नायक को

रखना सेहत की निगरानी है।

दरअसल लालू प्रसाद के भारत लौटने की चर्चा पहले से ही थी रावत के कुछ नेताओं ने सिंगापुर में लालू प्रसाद यादव से मुलाकात के बाद यह जानकारी दी थी कि फरवरी के दूसरे सप्ताह में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव वापस भारत लौट आएंगे तभी रोनी अचार ने ट्वीट कर उसे कंफर्म कर दिया है लालू यादव के स्वदेश लौटने की खबर से उनके समर्थकों और राजद के नेताओं कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer