Search
Close this search box.

भाकपा का 24 वां जिला सम्मेलन नवगछिया में होगा बैठक संपन्न

रिपोर्ट: रूपेश कुमार राज

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी ,भागलपुर जिला परिषद का 24 वां जिला सम्मेलन नवगछिया में होगा .यह सम्मेलन दिनांक: 27 एवं 28 अगस्त 2022 को होगा.सम्मेलन के प्रथम दिन आमसभा होगी . यह निर्णय भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी ,भागलपुर जिला परिषद की बैठक में लिया गया.

बैठक में निर्णय लिया गया कि जून माह में सभी शाखाओं का सम्मेलन होगा. शाखा सम्मेलन से निर्वाचित प्रतिनिधि ही अंचल सम्मेलन में शामिल होंगे .जुलाई माह में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के विभिन्न अंचलों का सम्मेलन होगा .इसके लिए पर्यवेक्षक तय किए गए हैं .विभिन्न अंचलों से निर्वाचित प्रतिनिधि जिला सम्मेलन में भाग ले सकेंगे.

जिला सचिव डॉक्टर सुधीर शर्मा ने कहा -“जिला सम्मेलन में , हम पार्टी के राजनीतिक एवं सांगठनिक स्थितियों पर चर्चा करेंगे और भागलपुर जिला के विभिन्न राजनीतिक एवं जन समस्याओं पर विचार किया जाएगा तथा अगले सत्र के लिए रणनीति तैयार किया जाएगा .सम्मेलन में पार्टी के जिला परिषद के सदस्यों एवं सचिवों का चुनाव किया जाएगा .जिला सम्मेलन से निर्वाचित प्रतिनिधि ही राज्य सम्मेलन में भाग लेंगे .भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी का राज्य सम्मेलन दिनांक : 18 से 21 सितंबर 2022 को बांका जिला के धोरैया में होना है.

Leave a Comment