इसुआपुर बाजार के कई दुकानों में हुयी चोरी, लोहे की दुकान समेत मिठाई दुकान (होटेल) में भी चोरो ने की चोरी

इसुआपुर बाजार के कई दुकानों में हुयी चोरी, लोहे की दुकान समेत मिठाई दुकान (होटेल) में भी चोरो ने की चोरी

 

 

छपरा :-इसुआपुर बाजार में स्थित लक्ष्मी इंजीनियरिंग, राज नन्दनी मिष्टान्न भंडार एवं एक और दुकान से अज्ञात चोरों द्वारा चोरी करने का मामला सामने आया है। बता दें कि लक्ष्मी इंजीनियरिंग दुकान मालिक मुन्ना मिस्त्री द्वारा बताया जा रहा है कि हमारे दुकान से लगभग 20000 रुपयों की सामान की चोरी हो गयी है चोरी हुए सामानों में ग्लैंडर, स्टेप्लाइज़र, व लोहे से बनी सामानों की चोरी हुयी है। चोरी हुयी इन सभी सामानों की कीमत लगभग 20000 रुपये दुकान मालिक मुन्ना मिस्त्री द्वारा बताया जा रहा है। वही राज नन्दनी मिष्टान्न भंडार के मालिक टीमन शाह द्वारा बताया जा रहा है कि हमारे दुकान से चोरों ने 700 रुपये एवं मिठाई की चोरी की है। वही लक्ष्मी इंजीनियरिंग के सामने पश्चिम दिशा के एक और दुकान से चोरो ने साईकल की चोरी की है।

वही इस मामलें को लक्ष्मी इंजीनियरिंग दुकान के मालिक मुन्ना मिस्त्री के द्वारा इसुआपुर थाने में लिखित में आवेदन देकर दुकान में चोरी के मामलें को जाँच करने की मांग की गई है।

दुकानों में हुयी चोरी के पीछे पुलिस प्रशासन की लापरवाही

बता दें कि इसुआपुर बाजार के जिन सभी दुकानों में चोरी हुयी है। इन सभी दुकानों में 25-06-2020 की रात को चोरी हुयी है।

इसुआपुर थाना के अंतर्गत आनेवाले सभी बाजारों एवं ग्रामीण इलाकों में रात्रि भ्रमण के लिए चौकीदारों को रखा गया है। ऐसी परिस्थिति में अगर इसुआपुर थाना के अंतर्गत आनेवाले किसी भी बाजार या ग्रामीण इलाकों में चोरी का मामला सामने आता है तो सीधे तौर पर पुलिस प्रशासन की ही लापरवाही कही जाएगी।

अब देखते हैं कि पुलिस प्रशासन द्वारा चोरी के इस मामलें को किस तरह निपटारा किया जाता है।

error: Content is protected !!