चाकू गोद कर युवक की हत्या,जांच में जुटी पुलिस, इलाके में फैली सनसनी

  • गोद कर युवक की हत्या

 

  •   जांच में जुटी पुलिस, इलाके में फैली सनसनी

 

छपरा: जिले के जनता बाजार थाना क्षेत्र के लश्करीपूर गांव के बेतवनिया टोला बड़का पुल के पास एक युवक के धारदार हथियार से गोद गोद कर हत्या कर दी गयी। घटना सोमवार की रात की बताई जा रही है। इसकी जानकारी पुलिस को मंगलवार को सुबह में तब हुई जब स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी दी। बताया जाता है कि रामजी महतो के 35 वर्षीय पुत्र जयनाथ महतो की धारदार हथियार से गोद गोद कर हत्या की गई है । हत्या के कारणों तथा हत्यारों के बारे में पता नहीं चल सका है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है तथा इसकी जांच में जुट गई है। ।

 

परिजनों का कहना है कि सोमवार की शाम से ही जयनाथ महतो उर्फ दयानंद महतो घर से लापता थे। सुबह में बेतवनिया टोला बड़का पुल के समीप शव को पाया गया। गांव के लोग शौच करने गए थे तो पुल के पास खून से लथपथ शव को देखा और इसकी सूचना परिजनों को दी। यह खबर मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई है। एकमा थाना क्षेत्र के मनियार टोला और जनता बाजार थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर के सीमावर्ती इलाके में हत्या की हुई इस घटना को लेकर इलाके में तरह-तरह की चर्चा का बाजार गर्म है।

 

फिलहाल इस मामले में पुलिस कुछ भी बताने में असमर्थ है। परिजन भी घटना के कारणों को लेकर स्पष्ट रूप से अभी कुछ भी नहीं बता रहे हैं। समाचार लिखे जाने तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सका है।

error: Content is protected !!