हाइवा ट्रक और बाइक में भिड़ंत घटना स्थल पर ही युवक की मौत

हाइवा ट्रक और बाइक में भिड़ंत घटना स्थल पर ही युवक की मौत

 

 

नवगछिया : नवगछिया थाना क्षेत्र के बाबा विशु राउत पुल पर महादेव धर्म कांटा के पास अनियंत्रित हाइवा ने मोटरसाइकिल को पीछे से ठोका सवार युवक रंगरा थाना क्षेत्र के मुरली बनिया निवासी छोटू शर्मा 25 वर्ष पिता बासुदेव शर्मा की घटना स्थल पर ही मौत हो गई । इस दुर्घटना में मोटरसाइकिल पर सवार युवक मधेपुरा जिले के चौसा थाना क्षेत्र के लोआलगाम निवासी शैलेंद्र चौधरी पिता वासुदेव चौधरी गंभीर रूप से घायल हो गए । दुर्घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची नवगछिया पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से घायल को तत्काल इलाज के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेज दिया एवं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल लाया।

अनुमंडल अस्पताल में घायल युवक शैलेंद्र का प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति को गंभीर देखते हुए। बेहतर इलाज के लिए मायागंज अस्पताल भागलपुर रेफर कर दिया गया। स्थानीय लोगो ने बताया कि हाईवा के धक्का लगने से गंभीर रूप से घायल होने के कारण छोटू शर्मा की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई. जबकि मोटरसाइकिल के पीछे बैठे शैलेंद्र चौधरी गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना के बाद हाइवा ट्रक चालक फरार हो गया। वहीं नवगछिया पुलिस ने दुर्घटना ग्रस्त मोटरसाइकिल को जप्त कर लिया है.

आठ माह पहले हुई थी युवक की शादी, दुघर्टना के बाद घर मे छाया मातम।

सड़क दुर्घटना में छोटू शर्मा की मौत की खबर उनके परिजनों को मिलते ही मृतक के घर मे कोहराम मच गया। मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक छोटू शर्मा अपने चार भाइयों में तीसरे नंबर पर था. आठ माह पूर्व बीते वर्ष दिसंबर माह में ही उसकी शादी हुई थी।उनकी पत्नी फुल कुमारी का रो रो कर बुरा हाल है। पति की मौत के बाद रो-रो कर बार-बार बेहोश हो रही थी ।

error: Content is protected !!