रिया चक्रवर्ती से ईडी की पूछताछ जारी, आज सुशांत के पिता-बहनों का बयान दर्ज करेगी 

 रिया चक्रवर्ती से ईडी की पूछताछ जारी, आज सुशांत के पिता-बहनों का बयान दर्ज करेगी

मुम्बई:- रिया से ईडी दूसरे दौर की पूछताछ कर रही है। रिया अपने पिता और भाई संग ईडी दफ्तर में मौजूद हैं। रिया से सुशांत के पैसों को लेकर सवाल पूछे जाएंगे। ईडी ने रिया से अपने खर्चों का प्रूफ देने के लिए डॉक्यूमेंट्स भी मंगवाए हैं।

रिया चक्रवर्ती अपने भाई के साथ

सुशांत सिंह राजपूत केस में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर ED का शिकंजा कसता जा रहा है। रिया से ईडी की दूसरे दौर की पूछताछ चल रही है। रिया अपने पिता और भाई संग ईडी दफ्तर में मौजूद हैं। रिया से सुशांत के पैसों को लेकर सवाल पूछे जाएंगे। ईडी ने रिया से अपने खर्चों का प्रूफ देने के लिए डॉक्यूमेंट्स भी मंगवाए हैं। वहीं सुशांत की एक्स बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी भी ईडी दफ्तर में मौजूद हैं। उनसे भी ईडी पूछताछ कर रही है।

रिया से क्या-क्या सवाल पूछ सकती है ईडी?

ईडी रिया से उनके बीते दो साल की इंवेस्टमेंट के बारे में पूछताछ करेगी ईडी को लगता है कि रिया की कुछ इंवेस्टमेंट ऐसी हैं जिनके बारे में जांच एजेंसी को जानकारी नहीं दी गई है।

 

– रिया से खार की प्रॉपर्टी के बारे में भी सवाल किए जाएंगे.

 

– सुशांत के अकाउंट से रिया को ट्रांसफर हुए पैसों के खर्च का सबूत भी ईडी मांगेगी.

 

– ईडी रिया से सुशांत के पिछले 2 सालों के इंवेस्टमेंट का भी पता करेगी.

 

– क्या रिया या उनका कोई फैमिली मेंबर सुशांत की इंवेस्टेमेंट में नोमिनी था या नहीं.

 

– रिया और उनके भाई की कंपनियों, बिजनेस, केपिटल पर सवाल किए जाएंगे.

 

सुशांत के पिता और परिवार के सदस्यों का बयान रिकॉर्ड करेगी सीबीआई

सुशांत केस में जांच तेज हो गई है। एक तरफ जहां रिया से ईडी जांच कर रही है। वहीं दूसरी तरफ सुशांत के पिता और परिवार का बयान सीबीआई रिकॉर्ड करेगी। सुशांत के पिता ने बिहार सीएम से सीबीआई जांच की अपील की थी।

*सुशांत के दोस्त संदीप सिंह को समन भेजेगी ईडी*

ईडी सुशांत सिंह राजपूत केस में उनके दोस्त और फिल्ममेकर संदीप सिंह से पूछताछ कर सकती है। संदीप सिंह कई मौकों पर खुद को सुशांत का करीबी दोस्त बता चुके हैं। हालांकि सुशांत की फैमिली ने इस बात से इंकार किया है। ईडी को सुशांत और संदीप के बीच बैंक ट्रांजैक्शन का पता चला है। आने वाले दिनों में इन ट्रांजैक्शन की जांच के लिए संदीप सिंह को समन भेजा सकता है।

जांच में सहयोग नहीं कर रहीं रिया चक्रवर्ती

सूत्रों के मुताबिक, पहली पेशी के वक्त रिया ने ईडी के सवालों का ठीक से जवाब नहीं दिया था। ईडी ने रिया से बैंक ट्रांजैक्शंस, खर्च, सोर्स ऑफ इनकम को लेकर जो भी सवाल पूछे रिया ने उनका ठोस जवाब नहीं दिया था। अपने खर्चों को लेकर रिया कोई दस्तावेज या सबूत ईडी के सामने पेश नहीं कर पाई थीं। ईडी ने रिया से कई तीखे सवाल पूछे थे। कुल मिलाकर जांच एजेंसी रिया के जवाबों से संतुष्ट नहीं थी।

error: Content is protected !!