73 साल के हुए लालू यादव, जन्मदिन पर 72 हज़ार लोगों को खाना खिलाकर ‘गरीब सम्मान दिवस’ मनाएगी आरजेडी

73 साल के हुए लालू यादव, जन्मदिन पर 72 हज़ार लोगों को खाना खिलाकर ‘गरीब सम्मान दिवस’ मनाएगी आरजेडी

 

तेजस्वी यादव ने कहा कि हमने फैसला किया है कि इस बार उनका जन्मदिन नहीं मनाया जाएगा, बल्कि उसे हम ‘गरीब सम्मान दिवस’ के रूप में मनाएंगे.

 

News4Bihar :- राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का आज 73वां जन्मदिन है. आरजेडी ने लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन के मौके पर 72,000 से ज्यादा गरीबों को खाना खिलाने का एलान किया है. आज के दिन को आरजेडी ‘गरीब सम्मान दिवस’ के रूप में मनाएगी. आरजेडी के नेता और लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने इसकी जानकारी ट्विटर पर दी.

तेजस्वी यादव ने लिखा,”आदरणीय लालू प्रसाद जी ने जीवन के 72 वर्ष पूर्ण कर लिए हैं. हमने प्रण लिया है कि 11 जून उनके जन्मदिवस को गरीब सम्मान दिवस के रूप में मनाएंगे. कम से कम 72000 से अधिक गरीबों को खाना खिलाएंगे. हम 144 करोड़ की 72000 एलईडी स्क्रीन नहीं लगाते, बल्कि गरीबों को भोजन खिलाने का प्रयास करते हैं.” तेजस्वी यादव ने कहा कि हमने फैसला किया है कि इस बार उनका जन्मदिन नहीं मनाया जाएगा, बल्कि उसे हम ‘गरीब सम्मान दिवस’ के रूप में मनाएंगे. केक और दिया बत्ती जलाए बिना ही गरीबों को सम्मान देकर, उनका पेट भरकर उनका सम्मान करेंगे.

हम लोगों की चिंता गरीब, बेरोजगार और किसान है. वहीं, सत्ता में जो बीजेपी-जेडीयू वाले नीतीश कुमार हैं, उनको केवल चुनाव की चिंता है, हम लोग गरीब के साथ खड़े हैं और ये लोग गरीबों का पेट न भरकर अपनी सत्ता की भूख मिटाने के लिए खड़े हैं. राष्ट्रीय जनता दल झारखंड के द्वारा लालू प्रसाद यादव का 73वां जन्मदिन रिम्स परिसर में दिन के दोपहर 12 बजे गरीबों के साथ मनाया जाएगा. लालू प्रसाद फिलहाल चारा घोटाले के कई मामलों में सजा काट रहे हैं और स्वास्थ्य कारणों से रांची के रिम्स में भर्ती हैं. तेजस्वी यादव बुधवार को रांची के लिए निकल गये. वह आज लालू यादव से मुलाकात कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देंगे.

error: Content is protected !!