संदेहास्पद स्थिति मे मिला मजदूरा का शव।

संदेहास्पद स्थिति मे मिला मजदूरा का शव।

रिपोर्ट:आनन्द कुमार राय (सारण)

अमनौर भेल्दी मुख्य पथ स्थित अपहर पोस्ट आफिस के निकट अहले सुबह एक व्यक्ति का शव उसके घर के सामने ही संदेहास्पद स्थिति में सड़क के किनारे पड़ा हुआ मिला। मृतक अपहर गांव निवासी स्व लालबाबू सिंह के 40 वर्षीय पुत्र अशोक सिंह उर्फ बबलू बताया जाता है।घटना के सम्बंध में मृतक के छोटा भाई संतोष कुमार ने पुलिस को बताया कि रविवार की सुबह जब घर से बाहर निकला तो देखा कि

भाई सड़क के किनारे परे हुए है। नजदीक आया तो देखा कि उनका सर चारो तरफ से बुरी तरह फटा हुआ था। लग रहा था कोई पत्थर से फोर डाला हो।खून की फव्वरे गिर रहा था औऱ भाई मृत पड़े हुए थे।भाई को मरा हुआ देख चिल्लाया तो आसपास के कई लोग जुट गए।घटना के सम्बंध में ग्रामीण कई तरह के कयास लगा रहे है।जबकि पुलिस का कहना है कि रात्रि में लघुशंका के लिए निकले होंगे ट्रक वाला मारकर फरार हो गया होगा ।जबकि सड़क पर एक बूंँद भी खून का धब्बा नही है।जिस तरह उनका सर फटा है।खून का धब्बा चारो तरफ होती,यही बात आस पास के लोगो को नही पच रही है।

पुलिस को सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष विश्व मोहन राम दल बल के साथ घटना स्थल पहुँच शव को कब्जे में कर लिया तथा घटना की तहकीकात में जुट गए।

मृतक तीन भाई में मझला था,मजदूरी करके अपने नवल्द

चाचा चाची की देखभाल करता था।बड़े भाई की मौत पहले ही हो गई है। विगत वर्ष के अंदर इनकी पत्नी और एकलौता पुत्र की मौत बीमारी से हो गई थी। वही पिता की मौत एक फरवरी को सड़क दुर्घटना में हो गई थी।अभी परिजनों दुःख से उबरे नही की इनकी भी मौत हो गई।अब इनके परिवार में इनकी एक पुत्री एक छोटा भाई और इनके चाचा चाची रह गए ।जिनको कोई संतान नही है।इनकी 16 वर्षी की एक पुत्री है राखी कुमारी। जिसे इनके ननिहाल के लोग पालन पोषण करते है।पिता की मौत को सुनकर रोती बिलखती बेटी घर आई।भतीजा की मौत से बृद्ध चाचा चाची का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है।अब इन्हें कौन देखभाल करेगा।किसके सहारे इन बृद्ध का जीवन कटेगा,यही बात सभी के जुबान पर था।

इनकी मौत से परिजनों में दुःखो का पहाड़ टूट पड़ा है।स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि विजय माँझी, जिला पार्षद आलोक राय पहुँच परिजनों को सांत्वना दिये।सीओ सुशील कुमार के निर्देश पर मुखिया पति विजय मांँझी ने पारिवारिक लाभ व कबीरअंत्योष्टि के तहद 23 हजार रुपया पीड़ित के परिजनों को दिया।पुलिस शव को छपरा पोस्मार्टम के लिए भेज दिया।घटना से गांँव में मातम छाया रहा।इधर घटना के सम्बंध में मृतक की पुत्री राखी कुमारी ने पुलिस को लिखित आवेदन देकर अज्ञात ट्रक व  चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है।जिसमे सड़क दुर्घटना से पिता की मौत होने की बात कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!