रिश्वतखोरी, भ्रष्टाचार, पर नियंत्रण करने के लिए 02/03/2020 को नगरपालिका चौक पर शांतिपूर्ण ढंग से धरणा के माध्यम से जन-जागरण करेंगे- मुनि

आम आदमी पार्टी कार्यालय छपरा में जिला अध्यक्ष उमेश्वर सिंह उर्फ मुनि जी के नेतृत्व एवं जिला सचिव राजवंशी सिंह के संचालन में हुआ बैठक।
जिसमें जिलाध्यक्ष के माध्यम से आम आदमी पार्टी ने बिहार के कप्तान नीतीश कुमार जी से पाँच मांगों के साथ अन्य माँगो का स्मार-पत्र के माध्यम से मांगा गया।


मांग पुरा नही होने पर पार्टी ने तय किया कि 02/83/2020 से शांतिपूर्ण ढंग से आंदोलन की शुरुआत करेगी।
यदि माँग पूरी हो गई तो पार्टी रिश्वतखोरी, भ्रष्टाचार, पर नियंत्रण करने के लिए 02/03/2020 को नगरपालिका चौक पर शांतिपूर्ण ढंग से धरणा के माध्यम से जन-जागरण भी शूरू करेगी।
आखिर मे सारण जिला अध्यक्ष उमेश्वर सिंह मुनि जी के साथ आम आदमी पार्टी के सभी पदाधीकारीयों ने दिल्ली में शांती बहाल के लीए भगवान से प्रार्थना किए।


बैठक में- सभी लोगो ने विधानसभा 2020 के बारे मे चुनावी तैयारी हेतु अपना अपना वकत्बय दिया।
आज के बैठक में मुख्य रुप से केदारनाथ सिंह, बनियापुर मंडल अध्यक्ष- भुनेश्वर सिंह लाला, माँझी मंडल अध्यक्ष- राजबलम यादव, महिला मोर्चा के जिला अध्यक्ष- डा. धन्ना देवी, ममता देवी, समाजवादी सत्येंद्र बहादुर सिंह, दिल्ली से आए Aap के नेता रंजीत सिंह, राजकुमार सिंह, शंकर यादव, राजीव कुमार सिंह, अखिलेश माँझी वीरेंद्र कुशवाहा, मनान कुरैशी, अमित कुमार, अमृत कुमार, मनोज कुमार आदि लोगों ने भाग लिया।
इसकी जानकारी जिला प्रवक्ता बड़ी अधिवक्ता अभिषेक कुमार संजय ने दिया।

error: Content is protected !!