रघुवंश प्रशाद सिंह के परिवार से लेकर स्टाफ तक फैला कोरोना, तीन भतीजों के साथ ड्राइवर भी पॉजिटिव निकला

रघुवंश प्रशाद सिंह के परिवार से लेकर स्टाफ तक फैला कोरोना, तीन भतीजों के साथ ड्राइवर भी पॉजिटिव निकला

 

राष्ट्रीय जनता दल के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह का इलाज पटना एम्स में चल रहा है। रघुवंश बाबू के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके परिवार के लोगों का सैंपल लिया गया था। साथ ही साथ स्टाफ और उनके संपर्क में आने वाले अन्य लोगों की भी कोरोना जांच कराई गई थी। अब इन लोगों की रिपोर्ट सामने आ गई है। रघुवंश प्रसाद सिंह के परिवार वालों के साथ-साथ उनके स्टाफ भी कोरोना की चपेट में पाए गए हैं।

 

आरजेडी नेता रघुवंश प्रसाद सिंह के तीन भतीजों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। उनके ड्राइवर की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। साथ ही साथ रघुवंश बाबू के संपर्क में आने वाले एक ग्रामीण डॉक्टर को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। यह सभी महनार प्रखंड के शाहपुर और पानापुर गांव के रहने वाले हैं।

 

पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह को कोरोना होने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने उनके पैतृक गांव और संपर्क में आने वाले लोगो का सैंपल लिया था। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने लगभग 272 लोगों का टेस्ट किया जिसके बाद कई लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 18 जून को जिन लोगों का टेस्ट सैंपल लिया गया था उनमें से एक भतीजे की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी जबकि 19 जून को लिए गए जांच सैंपल में से चार अन्य की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। इन सभी को इलाज के लिए हाजीपुर भेज दिया गया है।

error: Content is protected !!