BIG BREAKING: छपरा में गोली मारकर जिला अध्यक्ष मीना अरुण के पति के बड़े भाई की हत्या

सारण- छपरा जिले के मढ़ौरा थाना क्षेत्र के आवारी रेलवे क्रॉसिंग के पास जिला परिषद अध्यक्ष मीना अरुण के पति के बड़े भाई अर्जुन सिंह (55 वर्ष) की गोली मारकर रविवार की सुबह करीब 9:00 बजे हत्या कर दी गयी। हत्यारों तथा हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चला है।

इस घटना के बाद से मढौरा बाजार बंद हो गया है। आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर मढौरा छपरा सड़क मार्ग पर आवागमन बाधित कर दिया है। इस घटना के बाद से भय व आतंक का माहौल कायम हो गया है। आक्रोशित लोग थाना के समक्ष प्रदर्शन कर रहे हैं। पुलिस प्रशासन आक्रोशित लोगों के सामने आने से बच रही है।

बताया जाता है कि आवारी गांव निवासी तथा जिला परिषद अध्यक्ष के पति के बड़े भाई अर्जुन सिंह अपने घर से मढौरा बाजार मोटरसाइकिल से जा रहे थे। इसी दौरान आवारी रेलवे क्रॉसिंग के पास पहले से घात लगाकर बैठे बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारकर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया. और फरार हो गये।

घायल अवस्था में आस-पास के लोग इलाज के लिए उन्हें लेकर रेफरल अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। यह खबर मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई और मढौरा बाजार को लोगों ने बंद करा दिया और थाना के समक्ष प्रदर्शन शुरू कर दिया । छपरा- मढौरा, अमनौर- मशरक पथ पर आवागमन बाधित कर दिया है।

कुमार बबलू की रिपोर्ट सारण।

error: Content is protected !!