राज्य में बढ़ते अपराध के खिलाफ भाकपा ने दिया धरना

राज्य में बढ़ते अपराध के खिलाफ भाकपा ने दिया धरना

 

भागलपुर/ संवाददाता

रूपेश कुमार राज की रिपोर्ट

 

06जून 2020/भागलपुर:लॉक डाउन की अवधि में बिहार में बढ़ते आपराधिक घटना के खिलाफ भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी,भागलपुर जिला मुख्यालय एवं विभिन्न अंचलों और शाखाओं में धरना दिया।

भाकपा भागलपुर जिला परिषद द्वारा भाकपा जिला कार्यालय,नागेश्वर भवन,भीखनपुर,भागलपुर में धरना दिया गया। इस अवसर पर भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी,भागलपुर के जिला सचिव डॉ सुधीर शर्मा ने कहा कि “लॉक डाउन की अवधि में राज्य में अपराधिक घटनाओं की वृद्धि हुई है।राजनीतिक संरक्षण प्राप्त अपराधियों द्वारा आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है।राजनीतिक वजूद रखनेवाले दबंगों द्वारा दलितों, कमजोरवर्गो के लोगों और महिलाओं पर हत्या ,लूट, बलात्कार जैसी अपराध की घटनाएँ दिन -प्रतिदिन बढ़ रही है,जिसपर राज्य सरकार और पुलिस प्रशासन चुप्पी साध ली है। हाल ही में,गोपालगंज में ट्रिपल हत्याकांड में जदयू के बाहुबली विधायक की संलिप्तता चर्चा में है, जिसपर पुलिस प्रशासन चुप है और कोई करवाई नही कर रही है। भागलपुर में भी नवगछिया अनुमंडल में पप्पू पंडित की हत्या गोपालपुर थाने के अंतर्गत दो नाबालिक बच्चों के साथ प्रकाश में आया।लॉक डाउन की अवधि में बेगूसराय में ठाकुर संतोष शर्मा और विक्रम पोद्दार की भी हत्या हुई।ऐसा लगता है राज्य में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है।”

धरना के माध्यम से सरकार से मांग की गई कि राज्य में बढ़ते आपराधिक घटनाओं पर अविलम्ब रोक लगाई जाय। धरना में जिला सचिव डॉ सुधीर शर्मा,कॉ मनोहर शर्मा,कॉ. गोपाल राय,छोटेलाल यादव,प्रमोद यादव,अवधेश राय, मो,मुस्ताक, दिलीप कुमार मुख्य रूप से उपस्थित थे।

error: Content is protected !!