Search
Close this search box.

साल की उम्र में दूसरी बार दूल्हा बने अभिनेता आशीष विद्यार्थी।

न्यूज4बिहार:बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभिनेता आशीष विद्यार्थी का नाम किसी पहचान का मोहताज नहीं है। गुरुवार को हिन्दी फिल्मों के ये फेवरेट विलेन सोशल मीडिया पर सुर्खियों हैं, इसका कारण कोई फिल्म नहीं, बल्कि उनकी शादी है। आशीष विद्यार्थी ने 60 साल की उम्र में असम रहने वाली रूपाली बरूआ के साथ शादी रचाई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रूपाली एक फैशन सेक्टर से जुड़ी हुई हैं, कोलकाता में उनका एक अपस्केल फैशन स्टोर है. दोनों की नेटवर्थ करोड़ों में है।

करोड़ों के मालिक हैं अभिनेता।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता आशीष विद्यार्थी न केवल बॉलीवुड, बल्कि तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम फिल्मों में अभिनय के जरिए भी मोटी कमाई करते हैं।रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता की नेटवर्थ लगभग 10 मिलियन डॉलर या करीब 82 करोड़ रुपये है. अभिनेता की मंथली इनकम की बात करें तो ये करीब 10 लाख रुपये से ज्यादा है।एक फिल्म में अभिनय करने के लिए वे 25 लाख से 1 करोड़ रुपये तक चार्ज करते हैं. उन्होंने अब तक 11 विभिन्न भाषाओं में लगभग 300 फिल्मों में काम किया है।

आशीष विद्यार्थी की पहली शादी गुजरे जमाने की अभिनेत्री शकुंतला बरुआ की बेटी राजोशी बरुआ से हुई थी। अब 60 की उम्र में दूसरी शादी करने के बाद उन्होंने कहा कि जिंदगी के इस पड़ाव पर, रुपाली से शादी करना एक एक्स्ट्रा-ऑर्डिनरी फीलिंग है। ये शादी एक सादा समारोह में 25 मई गुरुवार को हुई, जिसमें कुछ करीबी लोग मौजूद रहे।

Leave a Comment