कृषि अधिकारी पर एक्शन नहीं होने से पुलिसकर्मी नाराज़, दफादार-चौकीदार 5 मई से करेंगे हड़ताल

अररिया कांड के आरोपी कृषि अधिकारी पर एक्शन नहीं होने से पुलिसकर्मी नाराज़, दफादार-चौकीदार 5 मई से हड़ताल पर जाएंगे

 

 

पटना:- चौकीदार गणेश ततमा से सड़क पर उठक बैठक कराने वाले अररिया के तत्कालीन जिला कृषि पदाधिकारी मनोज कुमार पर एक्शन नहीं होने के बाद अब पुलिसकर्मियों के बीच नाराजगी बढ़ गई है। पुलिसकर्मियों के साथ-साथ दफादार चौकीदार पंचायत ने सरकार के इस रवैए पर कड़ी नाराजगी जताई है। कृषि पदाधिकारी मनोज कुमार पर कार्रवाई की मांग करते हुए दफादार चौकीदार पंचायत ने राज्य के मुख्यमंत्री, गृह सचिव और डीजीपी को पत्र लिखा है।

बिहार दफादार चौकीदार पंचायत ने ऐलान किया है कि कृषि पदाधिकारी मनोज कुमार पर अविलंब कार्रवाई नहीं हुई तो 5 मई से हड़ताल पर चले जाएंगे। पंचायत के सचिव डॉ संत सिंह ने कहा है कि सरकार दोषी कृषि पदाधिकारी पर तुरंत कार्रवाई करे। उधर बिहार पुलिस एसोसिएशन के अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार सिंह ने भी मनोज कुमार पर कार्रवाई नहीं होने को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। मृत्युंजय कुमार सिंह ने कहा है कि सरकार की तरफ से सजा को लेकर अपनाया जा रहा दोहरा मापदंड ठीक नहीं है।

आपको बता दें कि अररिया के तत्कालीन कृषि पदाधिकारी मनोज कुमार ने सड़क पर चौकीदार गणेश ततमा से कान पकड़कर उठक बैठक कर आया था। बाद में इसका वीडियो वायरल होने पर सरकार की तरफ से मनोज कुमार को केवल शो कॉज किया गया। शनिवार को मनोज कुमार का तबादला पटना कर दिया गया लेकिन अब तक उनके ऊपर कोई कार्रवाई नहीं हुई है। जिसके बाद अब पुलिसकर्मी और चौकीदार संघ खासा नाराज है।

error: Content is protected !!