उसरी में अज्ञात चोर ने करकट तोर लाखो के समान चोरी किया

उसरी में अज्ञात चोर ने करकट तोर लाखो के समान चोरी किया

 

 

रिपोर्ट: चंदन कुमार “चंचल”

 

सारण:(तरैया)- थाना क्षेत्र के उसरी बाजार पर शुक्रवार की रात्रि अज्ञात चोरों ने एसबीआई के सीएससी केंद्र समेत तीन दुकानों को निशाना बनाया और लाखों रुपए की संपत्ति चोरी कर ली। चोरों ने सीएसपी केंद्र के छत का करकट तोड़कर अंदर घुसा और दो लैपटॉप एक डेस्कटॉप तथा ₹50000 रुपये नकदी निकाल लिया। सीएसपी के संचालक माधोपुर छोटा गांव निवासी व पूर्व मुखिया शाह आलम ने बताया कि चोरी की घटना की जानकारी आज सुबह 7:00 बजे हुई जब अगल-बगल के दुकानदारों ने दुकान खोला और देखा की सीएसपी केंद्र का करकट टूटा हुआ है और कमरे का ताला तोड़कर चोरी हो गया है। सीएसपी के बगल में स्थित मोबाइल दुकान व हार्डवेयर एवं बिजली दुकान को भी चोरों ने निशाना बनाया और मोबाइल दुकान में रखे महंगा सेट, बिजली के सामान समेत अन्य पार्ट्स जिसकी कीमत करीब ₹80000 आंकी गई चोरों ने चोरी कर लिया।

दुकानदार उसरी गांव निवासी मनोज साह ने कहा कि इस बाजार पर कोई ऐसा माह बाकी नहीं रहता है जिस माह में किसी न किसी दुकान में चोरी नहीं होता हो। चोरों ने उसके बाद इंटरप्राइजेज दुकान का ताला तोड़कर प्रवेश किया और मोटर, नल तथा ₹35000 कैश गाला से निकाल दिया। अमन इंटरप्राइजेज के संचालक व पानापुर थाना क्षेत्र के रामपुर रुद्र निवासी नीरज कुमार ने बताया कि उनके दुकान से तीन मोटर, ब्रास के महंगे नल तथा अन्य सामान के अलावा 35000 रुपये नकदी चोरी कर लिया गया है।

चोरी की घटना का पता लगने के बाद दुकानदारों ने तरैया थाना पुलिस को सूचित किया। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। दुकानदारों ने पुलिस के रवैया के खिलाफ आक्रोश प्रदर्शन किया और खोजी कुत्ता मंगाने की मांग की। दुकानदारों ने कहा कि इस बार अगर खोजी कुत्ता नहीं आया तो सभी दुकानदार बाजार बंद करेंगे।

error: Content is protected !!