प्रधानमंत्री ग्राम आवास योजना की राशि में से 40000 रुपया मुखिया के भाई द्वारा धोखा देकर किया गया गबन

सी.एस.पी.संचालक पर लगे 40000 रुपए उड़ाने का आरोप।

रिपोर्ट-पुर्नवासी यादव न्यूज4बिहार

छपरा: इसुआपुर के भगवानपुर ग्राम में सी. यस.पी संचालक पर ग्राम सहवाँ निवासी रुकमणी कुँवर ने 40000 हज़ार रुपए निकासी करने का आरोप लगाते हुए इसुआपुर थाना में संचालक औऱ सहयोगी को नामजद कर आवेदन दिया है ।

विधवा महिला ने बताया कि दिनांक 24 अप्रैल को उनके खाते में प्रधानमंत्री आवास योजना की 40000 हज़ार रुपए क्रेडिट हुए उसके अगले दिन सुबह डटरा पुरसौली के मुखिया संगम बाबा के भाई हरिन्द्र गिरी उर्फ हरि बाबा और विश्वकर्मा साह रुकमणी कुँवर के घर आए और कहा कि मुखिया जी अपन आवास पर बुला रहे है जल्दी पहुँचे इतना कहना था कि लाभुक अपने पुत्र चंदन कुमार महतो के साथ मुखिया जी के आवास पर पहुँच गई और जैसे ही आवास पर पहुँचे उन्हें उनके दरवाजे पर जो स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का ग्राहक सेवा केन्द्र है उसमें उसके संचालक पप्पू कुमार यादव बैंक में बुलाते है और कहते है कि अंगुली रखिए आवास का पैसा आया है या नही जाँच करना है ऐसा कह कर उन्होंने महिला से दो बार अंगुली स्कैनर पर रखवाया और कहा कि खाता में होल्ड लगा हुआ है.

लेकिन जब आज महिला अपने पुत्र के साथ अन्य सेवा केन्द्र में जा कर स्टेटमेंट प्रिंट किया तब उनका होश ही उड़ गया जब पता चला कि 20-20 हज़ार कर के दो बार मे कुल चलिश हज़ार की निकासी कर ली गई गई ।महिला ने इसुआपुर थाना को लिखित शिकायत करते हुए कानूनी करवाई की मांग की है ।

error: Content is protected !!