कुख्यात सतीश पाण्डेय जीप चेयरमैन मुकेश पाण्डेय गिरफ्तार

कुख्यात सतीश पाण्डेय जीप चेयरमैन मुकेश पाण्डेय गिरफ्तार

 

रिपोर्ट-पुर्नवासी यादव

 

गोपालगंज में RJD नेता के परिवार के चार सदस्यों को सरेआम गोलियों से भून दिया गया. गोलीबारी की इस घटना में RJD नेता के 70 वर्षीय वृद्ध पिता और 65 वर्षीय मां की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि दो भाई गंभीर रूप से घायल हो गए. इनमें से एक ने सोमवार की सुबह इलाज के दौरान गोरखपुर में दम तोड़ दिया. घटना जिले के हथुआ थाना इलाके के रुपनचक गांव की है. घायल राजद नेता का नाम जेपी यादव है, जो खुद को सामाजिक कार्यकर्ता भी बतातें हैं. घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद एक को इलाज के लिए गोरखपुर रेफर किया गया. इस घटना के बाद लोगों में आक्रोश है.

 

इस घटना से तीन दिनों पूर्व हथुआ पुलिस को ऐसी किसी घटना को लेकर पूर्व में ही सूचना दी गयी थी, लेकिन पुलिस सजग नहीं हुई. मृतकों में 70 वर्षीय महेश चौधरी, 65 वर्षीय संकेसिया देवी शामिल हैं, जबकि घायलों में जेपी यादव और उनके भाई शांतनु यादव शामिल है. घायल जेपी यादव के मुताबिक, वो स्थानीय जिला पार्षद क्षेत्र से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे. उन्‍होंने JDU के दबंग विधायक अमरेन्द्र कुमार पाण्डेय उर्फ़ पप्पू पाण्डेय, जिला परिषद अध्यक्ष मुकेश पाण्डेय और उनके पिता सतीश पाण्डेय पर मां और पिता की गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया है.

 

हत्या का आरोप जेडीयू विधायक पर

पीड़ित जेपी यादव के मुताबिक, उनके दोस्त परमिंदर यादव है. उनके साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें उनपर कुख्यात विशाल सिंह के साथ सम्पर्क का आरोप लगा था. इसी लिए उसके परिवार को गोली मारी गयी है. पीड़ित के मुताबिक उनके मां और पिता को सिर में समीप से गोली मारी गयी है. उनकी हत्या के बाद उन्हें और भाई को गोली मारी गयी. आरोप है कि जिला परिषद अध्‍यक्ष मुकेश पाण्डेय ने भी गोली चलाई थी.

error: Content is protected !!