मोतिहारी में पुलिस टीम पर ग्रामीणों का हमला, कई पुलिस वाले घायल.

मोतिहारी में पुलिस टीम पर ग्रामीणों का हमला, कई पुलिस वाले घायल.

 

रिपोर्ट: संतोष राउत

 

बिहार में कोरोना संक्रमण को लेकर चल रहे लॉकडाउन को सफल बनाने में दिन रात जुटी पुलिस का कहीं लोग फूल माला से स्वागत कर रहे हैं वहीँ, कुछ असामाजिक तत्व उनके ऊपर हमले भी कर रहे हैं. मोतिहारी में ग्रामीणों द्वारा पुलिस पर हमला किये जाने की खबर आ रही है..खबर के मुताबिक मोतिहारी के पकड़ीदयाल के सिसहनी में पुलिस की गश्तीदल पर ग्रामीणों का हमला किया है.

 

मोतिहारी में पुलिस टीम पर ग्रामीणों का हमला, कई पुलिस वाले घायल.

 

बिहार में कोरोना संक्रमण को लेकर चल रहे लॉकडाउन को सफल बनाने में दिन रात जुटी पुलिस का कहीं लोग फूल माला से स्वागत कर रहे हैं वहीँ, कुछ असामाजिक तत्व उनके ऊपर हमले भी कर रहे हैं. मोतिहारी में ग्रामीणों द्वारा पुलिस पर हमला किये जाने की खबर आ रही है..खबर के मुताबिक मोतिहारी के पकड़ीदयाल के सिसहनी में पुलिस की गश्तीदल पर ग्रामीणों का हमला किया है. इस हमले में महिला सिपाही समेत कई पुलिस जवान घायल हो गए हैं.

 

इस विवाद की वजह बिना हेलमेट के बाइक चलाने वाले शख्स को पुलिस द्वारा रोका जाना भर है. जब पुलिस ने युवक को  रोका तो वह पुलिस से ही उलझ गया. फिर बात बढ़ने लगी और युवक का सपोर्ट करने के लिए गांव वाले इकट्ठा हो गए.ग्रामीणों ने पुलिस बल पर हमला बोल दिया.इस वारदात के बाद पांच थानों की पुलिस  के अवाला एसपी नवीन चंद्र झा भी मौके पर  पहुंचे.  पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है.

error: Content is protected !!