Search
Close this search box.

पेट्रोल पंप से आठ लाख की लूट।

सारण छपरा में आज अहले सुबह अपराधियों ने एक बार फिर दुस्साहस का परिचय देते हुए छपरा मुजफ्फरपुर हाईवे पर स्थित पेट्रोल पंप पर लूट की घटना का अंजाम दिया है और अपराधी पेट्रोल पंप से राशि लूट कर आराम से चलते बने हैं घटनाए अहले सुबह लगभग 4:00 बजे के आसपास की है जब पेट्रोल पंप बंद था और अपराधियों ने पेट्रोल पंप की दीवाल फांद कर स्ट्रांग रूम और कार्यालय में सो रहे कर्मियों को पिस्टल के बल पर पंप के सभी स्टाफ को अपने कब्जे में कर लिया।

और उनसे जबरदस्ती स्ट्रांग रूम का ताला खुलवा कर और लाकर में रखे लगभग ₹800000 लेकर आराम से चलते बने वहीं अपराधियों ने एक कर्मचारी के द्वारा विरोध करने पर पिस्टल के बट से मारकर सर फोड़ दिया है। घटना के बाद पेट्रोल पंप कर्मियों ने इसकी सूचना अपने मालिक को दी और जब गैस का मिलान किया गया तो लगभग ₹800000 से ज्यादा की धनराशि की लूट का पता चला है।

इस घटना की जानकारी पेट्रोल पंप मालिक ने मुफस्सिल थाना को दी और मुफस्सिल थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच कर रही है वही पेट्रोल पंप कर्मियों द्वारा बताए हुए हुलिए के अनुसार अपराधियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है जबकि सीसीटीवी फुटेज में भी इस घटना रिकार्ड हुई है। वही इस मामले में पुलिस में अभी तक कुछ कहने से बच रही है

Leave a Comment