Search
Close this search box.

छपरा : मिड डे मील खाने से 35 बच्चों की तबीयत बिगड़ी, खिचड़ी में मिली मरी हुई छिपकली।

न्यूज4बिहार/सारण : छपरा के डोरीगंज थाना क्षेत्र स्थित डूंगरी टिकुरिया टोला स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय में आज मध्यान भोजन खाने से लगभग 5 दर्जन बच्चे बीमार हो गए। इन सभी बच्चों को इलाज हेतु छपरा सदर अस्पताल लाया गया है वही स्कूल की प्राचार्य ने बताया कि मध्यान भोजन का जो खाना बन कर आया था उसके चावल में छिपकली पाई गई थी और वह चावल खाने के बाद बच्चे बीमार हो गए जिनमें लगभग 35 बच्चों को छपरा सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

छपरा सदर अस्पताल में इन विवाह बच्चों का इलाज शुरू कर दिया गया है और सभी वरीय अधिकारी छपरा शहर स्थित छपरा सदर अस्पताल पहुंच चुके हैं।वहीं मध्यान भोजन में एक बार फिर बड़ी चूक हुई है और मरी हुई छिपकली निकलने से बच्चे बीमार हुए हैं गौरतलब है कि सारण में इसके पहले भी मशरक के गंडामन सती गांव के स्कूल में विषाक्त भोजन खाने से कई बच्चों की मौत हो गई थी और कई बच्चे गंभीर रूप से बीमार हो गए थे ।

इसके बाद एक बार फिर डोरीगंज में इस तरह की घटना दोबारा हुई है हालांकि सभी बच्चों का इलाज चल रहा है और त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी बच्चों को छपरा सदर अस्पताल पहुंचा दिया गया है। गौरतलब है कि मध्यान भोजन में इस तरह की लापरवाही से सैकड़ों नौनिहालों का जीवन खतरे में एक बार फिर पड़ गया है।

Leave a Comment