पताही प्रखंड क्षेत्र में फिर मिले तीन कोरोना पोजेटिव

पताही प्रखंड क्षेत्र में फिर मिले तीन कोरोना पोजेटिव

पताही: प्रखंड क्षेत्र के जिहुली पंचायत के 7 नं. वार्ड बाढ़ प्रभावित इलाकों में कोरोना जांच मंगलवार को किया गया। जिसमे कुल 285 लोगों के कोरोना की जांच की गई। जांच के दौरान तीन लोगों को कोरोना पॉजिटिव आया है।

 

हालांकि लोगों को लगातार मास्क लगाने और लॉक डाउन का पालन करने का अनुरोध किया जा रहा है। इधर स्वास्थ्य विभाग द्वारा जांच की रफ्तार तेज कर दी गई है ,परंतु कोरोना के मरीज मिलने के बाद भी लोग नहीं बरत रहे सतर्कता, जुट रही भीड़, पुलिस को देखकर दुकानें हो जाते बंद चले जाने पर दुकानें खुल जाते हैं, कोरोना भागेगा कैसे

 

इस संबंध में पीएचसी प्रभारी डॉ मोहन लाल प्रसाद ने बताया कि सभी तीन लोगों को होम कोरेंटिंन में रखा गया है और स्वास्थ्य विभाग टीम फोन कर मरीज को बेहतर इलाज की सलाह देते है। उनके बेहतर देखभाल के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम लगातार जाकर उनकी स्थिति की जानकारी लेगी। बताया जाता है कि पताही क्षेत्र भी अब कोरोना अपने आगोश में लेती नजर आ रही है। पताही पूर्वी में पंचायत के वार्ड नं. 7 में गुरुवार को एक ही परिवार के पांच लोग कोरोना संक्रमित पाए गए थे जबकि आज भी पताही प्रखंड के जिहुली पंचायत में तीन लोगों के रिपोर्ट पोजेटिव आने से लोगों में भय का माहौल बना हुआ है।

error: Content is protected !!