Search
Close this search box.

कुलपति ने सीनेट हाल में अंगीभूत महाविद्यालय के प्राचार्य के साथ की बैठक।

तीन महाविद्यालय के प्राचार्यो को दिया गया कारण पृच्क्षा नोटिस।

छपरा : जयप्रकाश विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफ़ेसर फारूक अली के द्वारा शनिवार के दिन विश्व विद्यालय के सभी अंगी भूत महाविद्यालय के परिजनों के साथ सीनेट हॉल में एक बैठक की गई या बैठक कुलपति की अध्यक्षता में संपन्न हुई जिसमें एकमात्र राजा सिंह महाविद्यालय से एक ही पेन्शनर का डिटेल लेना था जो कि उनके प्राचार्य ने जमा कर दिया।गोपेश्वर महाविद्यालय, हथुआ के प्राचार्य द्वारा, कालिन्दी देवी का देहांत फरवरी में हुई थी , का डिटेल्स ठीक से नही दे सके। इस पर कुलपति ने बहुत ही शीघ्र कार्रवाई करने की बात कही। वही वीना शाही का कोई ट्रेस नहीं मिल रहा है कि उनका पेई आइडी कैसे बनाया जाए। उनका पीपीओ नं 203 है।सोमवार तक हर हाल में उनको लाकर दे देना है।जे पी एम महाविद्यालय मे जगत नरायण की सूचना प्राचार्या ने दी हैऔरउन्होने बताया कि खातून के परिजन से बात हुई है,दीपनरायण मिश्रा की रिपोर्ट बुधवार तक दे देने का निर्देश मिला है।

कमला राय कॉलेज, एम एम महाविद्यालय गोपालगंज और जेड ए इस्लामियां महाविद्यालय के प्राचार्य को सोमवार को कारण पृच्छा के जबाब के साथ सभी कागजात के साथ कुलपति के आदेशानुसार विश्वविद्यालय मे उपस्थित होना है।राजेंद्र महाविद्यालय के प्राचार्य ने बताया कि उनके महाविद्यालय मे कुल 19 का पे आई डी नही बना है और उनका कोई ट्रेस भी नही मिल रहा है।

कुलपति ने कहा कि कुल 67 का पे आई डी उनके पे आई डी के महिला कर्मियो के पति की फाइल को प्राचार्य को देकर उनका पता लगाया जायेगा।

कुलपति ने कहा कि कोई पेन्शनर यदि गलत सूचित करते हैं और यदि समय पर सूचित नही करते हैं तो उन पर कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

Leave a Comment