पुनः राजद में शामिल हुए पूर्व विधायक मुंद्रिका प्रसाद राय

न्यूज4बिहार:सारण के तरैया विधानसभा क्षेत्र के पूर्व राजद विधायक मुंद्रिका प्रसाद राय को करीब डेढ़ साल बाद पुनः पार्टी में वापस ले लिया गया है। पार्टी द्वारा उनके निष्कासन को वापस लेते हुए पार्टी में शामिल होने पर कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष, प्रदेश अध्यक्ष व नेता प्रतिपक्ष को बधाई दी है।

राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के द्वारा जारी किये गये पत्र में पुनः मुंद्रिका प्रसाद राय को पार्टी में वापस लिया गया है। प्रदेश अध्यक्ष श्री सिंह के द्वारा जारी पत्र में कहा गया है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद के निर्देश पर संगठन को मजबूत करने एवं तेजस्वी प्रसाद यादव को मुख्यमंत्री बनाने के संकल्प के साथ पार्टी से निष्कासित पूर्व विधायक मुंद्रिका प्रसाद राय को पुनः पार्टी में शामिल किया जाता है।

बताते चले कि बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में पार्टी के अधिकृत उम्मीदवार तरैया विधानसभा के प्रत्याशी सिपाही लाल महतो के खिलाफ मुंद्रिका प्रसाद राय ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ा था। जिस कारण पार्टी ने उन्हें दल विरोधी गतिविधियों में शामिल होने एवं राजद उम्मीदवार के खिलाफ प्रचार प्रसार करने के कारण उन्हें निष्कासित किया गया था।

error: Content is protected !!