इसुआपुर में ग्याहवे दिन भी धरणा पर डटे रहे नियोजित शिक्षक।

इसुआपुर में ग्याहवे दिन भी धरणा पर डटे रहे नियोजित शिक्षक।

रिपोर्ट: चंदन कुमार “चंचल”

सारण:(तरैया)- विधानसभा क्षेत्र के इसुआपुर के हाई स्कूल के प्रांगण में बिहार संघर्ष समन्वयक समिति के आव्हान पर शिक्षक संघ ने गुरुवार को 11वे दिन भी हड़ताल पर डेट रहे। तरैया रिपोर्टर के अनुसार शिक्षकों ने विद्यालयो में ताला बंद कर इसुआपुर हाई स्कूल के प्रांगण में एकजुट होकर हड़ताल में जुटे रहे।

इसुआपुर प्रखंड के परिवर्तनकारी शिक्षक संग के अध्यक्ष अशोक यादव के नेतृत्व में नियमित व नियोजित शिक्षको ने हड़ताल में एकजुट दिखाते प्रतिदिन शामिल हो रहे है। संग के अध्यक्ष अशोक यादव एवं तरैया विधानसभा क्षेत्र के युवा चेहरा मिथलेश यादव ने शिक्षकों को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार सरकार आप सभी शिक्षकों के साथ भेदभाव कर रही है।

वही नही अगर नीतीश सरकार सामान्य वेतन नही देती है तो आने वाले आगामी चुनाव में तेजस्वी यादव के नेतृत्व में सामान्य कार्ये के सामान्य वेतन देने का काम करेंगे। मौके पर संघर्ष समन्वयक समिति के अध्यक्ष सुरेंद्र राम, संघ के अध्यक्ष अशोक यादव, खिरेश्वर राम, विपिनबिहारी यादव, सतेंद्र सिंह, संजय सिंह, मनोज यादव, रंजीत सिंह, एहसान अली, रेयाजूदीन, प्रभा कुमारी, गुड़िया देवी, सहिदा निशा, नीतू कुमारी, शेसम सिंह, के साथ-साथ अन्य शिक्षक भी उपस्थित थे।

error: Content is protected !!