जनसुराज के कार्यकर्ताओ नें की बैठक।

न्यूज4बिहार(सारण)जन सुराज की मुहिम को और तेज करने तथा प्रशांत किशोर द्वारा दो अक्टुबर से निकलने वाली पदयात्रा को सफल बनाने को लेकर प्रखंड के खोरीपाकड़ गोविंद गांव मे प्रो. देवेन्द्र सिंह के आवास पर एक बैठक का आयोजन किया गया। रविवार को आयोजित इस बैठक में सामाजिक कार्यों में रुचि रखने वाले व्यक्तियों से संपर्क व संवाद स्थापित कर इस मुहिम में स्वच्छ छवि के लोगों को जोड़ने के साथ साथ ऐसे लोगों को समिति से जोड़ने पर बल दिया गया।

राजनितिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर के टीम के सदस्य सुजीत प्रियदर्शी ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि  अमनौर की धरती आजादी की क्रांति में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया था, जो इतिहास के पन्नो में स्वर्णाक्षरों में अंकित है. फिर एक बार प्रदेश और देश ने व्यवस्था परिवर्तन के लिए जन क्रान्ति की जरूरत महसूस कर रहा है तो उम्मीद है कि ये युवा जोश से भरी क्रांतिकारियों की सारण की धरती व्यवस्था परिवर्तन की मुहिम में लगे राजनितिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर के साथ कदम से कदम मिलाकर प्रदेश व देश की दशा और दिशा बदलने में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करेगी।

वहीं प्रशांत किशोर के टीम से आये लोगों ने जन सुराज अभियान के बारे मे लोगों को विस्तृत जानकारी दी।जहां बैठक में शामिल लोगों ने इस अभियान को सफल बनाने का संकल्प लिया।बैठक में मुख्य रूप से ब्रजेश कुमार, प्रो. देवेन्द्र प्रसाद सिंह, कुलदीप महासेठ, मुखिया सत्येन्द्र राम, मुखिया प्रतिनिधि दिलीप सिंह, दिलीप प्रसाद, उपमुखिया विकास सिंह, बीडीसी मुन्ना चौहान, बीडीसी प्रतिनिधि पिंटू तिवारी, सरपंच लालबाबू सिंह, धीरज सिंह, वार्ड सदस्य रामबाबू सिंह, संगीता सिंह, सत्येन्द्र तिवारी,उपेंद्र शर्मा, बीमल सिंह आदि दर्जनों लोग शामिल थे।

error: Content is protected !!