भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह सुल्तान के बेटे मुकुल सिंह सुल्तान की हुई भोजपुरी सिनेमा जगत में एंट्री।

भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह सुल्तान के बेटे मुकुल सिंह सुल्तान की हुई भोजपुरी सिनेमा जगत में एंट्री।

 

बिहार/सारण: भोजपुरी सिनेमा जगत की लगातार बढ़ती प्रसिद्धि ने विश्व में एक अलग पहचान बनाने का काम किया है, अब भोजपुरी फिल्म देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी पसंद किया जा रहा है।

इस बीच बिहार के सारण जिला निवासी भोजपुरी सिनेमा जगत में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह सुल्तान की हल ही में आई भोजपुरी वेब सीरीज मूवीज बलमुआ थानेदार दर्शकों में काफी पसंद किया जा रहा है, दर्शकों को उनकी दूसरी फिल्म का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है।

देश में कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए सरकार द्वारा जारी लॉकडाउन में अभिनेता पवन सिंह सुल्तान ने टेलीफोनिक प्रेस वार्ता कर जानकारी दी है उनकी दूसरी फिल्म विदेशी मेहरारू की शूटिंग लॉकडाउन समाप्त होते ही शुरू की जाएगी, जिसकी शूटिंग बिहार के सारण जिले में की जाएगी।

इसी बीच अभिनेता पवन सिंह सुल्तान ने बताया कि उनके बेटे मुकुल सिंह सुल्तान की भी भोजपुरी सिनेमा जगत में इंट्री हो गई है वो भी आने वाली अगली फिल्म विदेशी मेहरारू में एक नन्हे कलाकार के रूप में देखे जाएंगे, अभिनेता पवन सिंह सुल्तान ने अपने दर्शकों से अपने बेटे मुकुल सिंह सुल्तान के लिए ढेड़ सारा प्यार, आशीर्वाद व उनके उज्जवल भविष्य की कामना करने की अपील की है।

error: Content is protected !!