लाक डाउन बढ़ने एवं कोवीड_ 19 वैश्विक महामारी के संक्रमण से बचाव के लिए प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों से निकाला गया फ्लैग मार्च।

लाक डाउन बढ़ने एवं कोवीड_ 19 वैश्विक महामारी के संक्रमण से बचाव के लिए प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों से निकाला गया फ्लैग मार्च।

 

 

 

कोविड-19 वैश्विक महामारी के संक्रमण एवं उससे बचाव के लिए लोगों में जन जागरूकता का संदेश देने के लिए प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों की अगुवाई में निकला फ्लैग मार्च।

 

जिला प्रशासन ने महामारी के प्रति जागरूक करने के साथ ही शहरवासियों में दिलाया भरोसा कि आपकी सुरक्षा के लिए जिला प्रशासन हैं हर तरह तैयार।

 

वाराणसी। कोविड-19 वैश्विक महामारी के संक्रमण एवं उससे बचाव के लिए लोगों में जन जागरूकता का संदेश देने के लिए शनिवार को प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों की अगुवाई में मैदागिन, गोदौलिया, मदनपुरा, सोनारपुरा, रेवड़ी तालाब, नई सड़क होते हुए लहुराबीर चौराहे तक फ्लैग मार्च किया गया।

कमिश्नर दीपक अग्रवाल, आई जी विजय सिंह मीणा, जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा, एसएसपी प्रभाकर चौधरी, एडीएम सिटी विनय कुमार सिंह, एसपी सिटी दिनेश सिंह व अन्य अधिकारियों ने फ्लैग मार्च का प्रतिनिधित्व किया तथा घुड़सवार दस्ता, डायल 100 दस्ता, फैंटम दस्ता, फायर ब्रिगेड सहित आरएएफ जवानों व पुलिस के जवानों ने पैदल मार्च किया। इस दौरान लोगों को महामारी के प्रति जागरूक करने और प्रशासन द्वारा शहरवासियों में भरोसा दिलाने कि आपकी सुरक्षा के लिए जिला प्रशासन हर तरह तैयार है। फ्लैग मार्च के दौरान लगातार लोगों से अपील की गई कि वे घरों में ही रहें बाहर न निकलें सोशल डिस्टेंसिंग सहित महामारी से सुरक्षा के सभी मानकों का अवश्य पालन करें।

error: Content is protected !!