जिलाधिकारी एवं एसएसपी की उपस्थिति में थाना पर पुलिस कर्मियों का किया गया थर्मल स्कैनिंग जांच।

जिलाधिकारी एवं एसएसपी की उपस्थिति में थाना पर पुलिस कर्मियों का किया गया थर्मल स्कैनिंग जांच।

 

 

पुलिस कर्मियों की इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए ज़िंक और विटामिन सी की दवाइयां भी दी गयी।

वाराणसी। जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा तथा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी रविवार को मुख्य चिकित्सा अधिकारी सहित डाक्टरों की टीम के साथ

सिगरा थाना पहुंचे। तत्पश्चात पूरे पुलिस महकमे का थानेवार स्क्रीनिंग कराने का कार्य शुरू किया गया है। गौरतलब हैं कि शनिवार को 1 उप निरीक्षक, 3 हेड कांस्टेबल, 3 कांस्टेबल सहित पुलिस के 7 जवानों के कोरोना पाज़िटिव आने के बाद जिलाधिकारी एवं एसएसपी की उपस्थिति में सिगरा एवं दशाश्वमेध थाने के सभी पुलिस स्टाफ की थर्मल स्कैनिंग जांच करायी गयी।

पुलिस कर्मियों की इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए ज़िंक और विटामिन सी की दवाइयां भी दी गयी। बताया गया कि स्क्रीनिंग में जिनको सर्दी ज़ुकाम, बुखार, गले में खराश व खांसी आदि के सिम्प्टम पाये जायेंगे उनकी अलग से सैम्पलिंग करा कर जांच की जाएगी और सामान्य किसी प्रकार की दिक्कत होने पर उनको आवश्यक दवाइयां दी जायेंगी।

जिलाधिकारी एवं एसएसपी की मौजूदगी में पुलिसकर्मियों के किये जा रहे थर्मल स्कैनिंग जांच के दौरान उत्तर प्रदेश के पर्यटन, संस्कृति, धर्मार्थ कार्य एवं प्रोटोकॉल राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डॉ0 नीलकंठ तिवारी भी सिगरा थाना पहुंचे और जिलाधिकारी एवं एसएसपी से लॉक डाउन के दौरान जन सामान्य की सुविधाओं के लिए किए जा रहे कार्यों के बाबत जानकारी की। इस दौरान उन्होंने मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों से भी उनका हाल जाना।

error: Content is protected !!