कोरोना संकट काल में लियो क्लब छपरा सारण ने जरूरतमंदों के बीच बाँटा सुखा राशन

कोरोना संकट काल में लियो क्लब छपरा सारण ने जरूरतमंदों के बीच बाँटा सुखा राशन

 

छपरा : अन्तर्राष्ट्रिय स्वयंसेवी संस्था लायंस इंटरनेशनल की स्थानीय युवा इकाई लियो क्लब छपरा सारण के द्वारा कोरोना जैसे संकट काल में 50 जरूरतमंद परिवारो के बीच सोशल डिस्टेंस का ख्याल रखते हुए खाद्य सामग्री का वितरण किया गया । इस महामारी मे लियो क्लब के सदस्यों ने चिन्हित जगहो पर जाकर सुखा राशन का वितरण करने के साथ लोगों को लाॅक डाउन का पालन करने के लिए आग्रह किया साथ हीं कोरोना से बचाव हेतू स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा दी गई दिशा निर्देश को भी पालन करने को कहा ।

मौके पर मौजुद अध्यक्ष लियो अमरनाथ ने बताया कि लियो क्लब छपरा सारण के द्वारा जनसहयोग एवं सदस्यों के माध्यम से पिछले 10 दिनों से लगातार 15 से 20 जरूरतमंद के बीच ससंभव राशन का वितरण किया जा रहा है । वहीं सचिव आलोक गुप्ता ने कहा कि क्लब अपने वास्तविक उदेश्य के साथ हमेशा की तरह इस आपदा में भी अपनी भुमिका निभा रही है एवं सदस्यों के साथ मानवता का परिचय देते हुए कदम से कदम मिला कर हम एक दिन इस लड़ाई से जीत जाएँगे और कोरोना हारेगा ।

इस मौके पर लियो क्लब के अध्यक्ष लियो अमरनाथ,लिओ धनंजय,लिओ धर्मजीत रंजन, लिओ प्रकाश कुमार, लिओ अनुरंजन,लिओ सूरज आनंद,लिओ डॉ चंदन कुमार, लिओ आलोक कुमार गुप्ता, लायन धर्मनाथ पिंटू आदि उपस्थति थे।

error: Content is protected !!