एचडीएफसी बैंक के मोबाइल एटीएम का कमिश्नर ने किया शुभारंभ

एचडीएफसी बैंक के मोबाइल एटीएम का कमिश्नर ने किया शुभारंभ।

 

वाराणसी। वैश्विक महामारी कोरोना में वाराणसी में घोषित पूर्ण लॉक डाउन की विषम परिस्थितियों में जनमानस के सुविधाओं को ध्यान में रख कर एचडी एफसी बैंक के सौजन्य से गुरुवार को मोबाइल ए.टी. एम. का शुभारंभ कमिश्नर दीपक अग्रवाल के द्वारा किया गया। इस अवसर पर बैंक के वरिष्ठ अधिकारी सर्किल प्रमुख श्री मनीष टंडन, शाखा प्रमुख श्री कृष्णा मिश्रा, आशीष श्रीवास्तव उपस्थित थे।

कमिश्नर दीपक अग्रवाल ने कहा कि वाकई ये आम जन के लिए लाभदायक होगा खास कर लॉक डाउन में जब जनमानस अपने घर तक सीमित है, ये मोबाइल ए टी एम उनके क्षेत्र में जाकर सेवाएं दे सकेगा। बैंक के मनीष टंडन ने इसके उद्देश्य से अवगत कराते हुए बताया कि ये मोबाइल ए टी एम, विभिन्न स्थांनो पर ज़रूरत के अनुसार भ्रमण करते हुए, सुरक्षित दूरी का अनुपालन कराते हुए, अपनी सेवाएं जनमानस को देगा। चूंकि शहर में कई क्षेत्र को हॉटस्पॉट बना दिया गया है, ऐसी स्तिथि में आम जन, रुपए की निकासी के लिए व्यथित है और अपनी रोजमर्रा की ज़रूरी सामानों की पूर्ति के लिए, इसकी बहुत आवश्यकता थी।

ज़िला प्रशासन और बैंक के संयुक्त पहल से आम जन की इस समस्या के निवारण हेतु इसकी व्यव्यस्था की गई है। एचडीएफसी बैंक सदैव जनहित और जनसेवा के लिए प्रतिबद्ध है और निरंतर प्रयासरत भी, ये भी उसी की एक कड़ी है।

error: Content is protected !!