कोरोना वायरस को लेकर जागरूकता कार्यक्रम का किया गया आयोजन और जरूरतमंदों के बीच मास्क का किया गया वितरण

छपरा। रोटरी क्लब छपरा द्वारा इसुआपुर प्रखंड के शामकोरिया गांव में कोरोना वायरस को लेकर जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया और जरूरतमंदों के बीच मास्क का वितरण भी किया गया।श्यामकौड़िया बाजार में सदस्यों ने कोरोना जागरूकता अभियान भी चलाया और लोगों से अफवाहों से भी सतर्क रहने की अपील की।इस दौरान रोटरी के सदस्यों ने महिलाओ बच्चों को हाथ धोने की विधि, भोजन के रखरखाव, खांसी, जुकाम ,बुखार से बचने के तौर तरीके बताए ।

इस मौके पर रोटरी क्लब के रोटेरियन सुरेश प्रसाद सिंह ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना एक बहुत ही संक्रामक बीमारी है जिससे बचाव ही इसका इलाज है। उन्होंने कहा कि किसी भी तरह की शिकायत होने पर तुरंत ही नजदीकी डॉक्टर से संपर्क कर उचित सलाह लेनी चाहिए। इस मौके पर रोटरी क्लब के सचिव अमरेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी द्वारा जनता कर्फ्यू के समर्थन में पूरा रोटरी क्लब जागरूकता फैला रहा है ताकि प्रधानमंत्री का यह कार्यक्रम पूरी तरह सफल हो और देश को कोरोना मुक्त बनाया जा सके।

इस मौके पर आरसीसी मेम्बर सह मुखिया प्रत्याशी टुल्लू सिंह ने कहा कि श्यामकौड़िया पंचायत के सभी लोग कोरोना के प्रति पूरी तरह जागरूक है और तमाम तरह की सतर्कता बरत रहे हैं।टुल्लू सिंह द्वारा भी पंचायत के जरूरतमंदों को मास्क उपलब्ध कराया जा रहा है। जागरूकता कार्यक्रम में देवेंद्र सिंह ,राजन सिंह ,अशोक सिंह, राहुल सिंह ,संजय सिंह ,हजरत अंसारी, नईम अंसारी,, सहित कई सामाजिक कार्यकर्ता मौजूद थे।कार्यक्रम में लगभग 400 लोगों को मास्क उपलब्ध कराया गया।

error: Content is protected !!