RJD छोड़ JDU में आनेवाले विधायक जी की बोलती बंद, महेश्वर यादव से जनता ने पूछा ?

RJD छोड़ JDU में आनेवाले विधायक जी की बोलती बंद, महेश्वर यादव से जनता ने पूछा- 5 साल कहां थे ?

MUZAFFARPUR : राष्ट्रीय जनता दल छोड़कर जनता दल यूनाइटेड का दामन थामने वाले गायघाट से विधायक महेश्वर यादव की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं. महेश्वर यादव नीतीश के चेहरे पर भले ही चुनावी वैतरणी पार करना चाहते हो लेकिन क्षेत्र में उन्हें जनता के सवालों का सामना करना पड़ रहा है. महेश्वर यादव गायघाट विधानसभा में जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं लेकिन उन्हें विरोध झेलना पड़ रहा है.

विधायक महेश्वर यादव का ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. यह वीडियो गाय घाट के चंद्रपुरा का है, जहां विधायक जी जनसंपर्क करने पहुंचे थे लेकिन जनता जनार्दन ने अपने बीच 5 साल बाद विधायक जी को पाकर सवालों की झड़ी लगा दी. सवालों का जवाब नहीं सूझा तो विधायक जी हाथ जोड़कर दांत निपोरते रहे.

वायरल वीडियो में जनसंपर्क अभियान के दौरान स्थानीय लोग उनसे ये पूछते हुए दिखाई दे रहे हैं कि चुनाव जीतने के बाद 5 साल तक विधायक जी कहां थे ? इसपर दबी जुबान में विधायक ये कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि “अइली रहे बीच में एकाध बेर..अब आइब..कोई कमी न रहइतइ सब काम होतइ रोड भी बनबा देंगे बंडाल यानी कटाव रोधी काम भी होगा.”

इसके बाद लोगों ने स्थानीय भाषा में ये कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि “आहाँ से कुछो न होतइ अहीं अइसन नेता देश के बुरा देलइकैइ” यानी कि इनसे कुछ नहीं होगा. इनके जैसा नेता ने ही देश का बुरा किया है. ये बात सुनते ही विधायक महेश्वर यादव भड़क उठे और गुस्से में बोले ये सड़क किसने बनवाया है. आपको बता दें कि चुनावी अभियान के दौरान नेताओं को जनता की नाराजगी झेलनी पड़ रही है. इन दिनों लगातार ऐसे वीडियो सामने आ रहे हैं.

error: Content is protected !!