नियोजित शिक्षकों के पक्ष में खड़े हुए तेजस्वी यादव, कहा- वेतन नहीं तो गद्दी छोड़ो

बिहार के नियोजित शिक्षक सामान कार्य के लिए सामान वेतन की मांग को लेकर हड़ताल पर हैं. बिहार सरकार उनकी मांगें मानने को तैयार नहीं है.RJD नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार से नाराज शिक्षकों को अपने पक्ष में खड़ा नियोजित शिक्षकों के पक्ष में खड़े हुए तेजस्वी यादव, कहा- वेतन नहीं तो गद्दी छोड़ो बिहार के नियोजित शिक्षक सामान कार्य के लिए सामान वेतन की मांग को लेकर हड़ताल पर हैं।

बिहार सरकार उनकी मांगें मानने को तैयार नहीं है.RJD नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार से नाराज शिक्षकों को अपने पक्ष में खड़ा करने की कवायद शुरू कर दी है. बिहार विधानसभा के बजट सत्र के तीसरे दिन भी RJD के विधायकों ने सदन के अंदर और बाहर जमकर हंगामा किया. RJD विधायकों ने विधानसभा के पोर्टिको में नियोजित शिक्षकों के मामले को लेकर प्रदर्शन किया RJD और माले विधायकों ने हड़ताल पर चल रहे नियोजित शिक्षकों की मांग को सदन में उठाने का आश्वासन भी दिया है।

.RJD विधायक भाई वीरेन्द्र ने नियोजित शिक्षकों के मामले को प्रमुखता से विधानसभा के सामने उठाने की कोशिश करते हुए कहा कि नियोजित शिक्षकों को मांग पर सरकार को ध्यान देना चाहिए.RJD के साथ माले के विधायकों ने भी नियोजित शिक्षकों के हक की आवाज को बुलंद किया. हाथ में पोस्टर लिए माले विधायकों ने यह मांग की है कि बर्खास्त शिक्षकों को वापस लिया जाए।

रिपोर्ट- राज सिंह पटना।

error: Content is protected !!