मोतिहारी : पीएम मोदी के जुनून में खुशी से पागल हुआ युवक, सीने पर चाकू से लिखा मोदी

मोतिहारी : पीएम मोदी के जुनून में खुशी से पागल हुआ युवक, सीने पर चाकू से लिखा मोदी

तुरकौलिया। पीएम नरेन्द्र मोदी के फेन्स की कमी नही है। मोदी के जुनून में तुरकौलिया का एक युवक खुशी से पागल हो अपने सीने पर चाकू से लिख डाला है ‘मोदी’ । चाकू से मोदी लिखते समय उसके आंखों से आंसू के बदले खुशी झलक रही थी।

वह युवक है सोनू पटेल। उसके पिता सुरेंद्र पटेल का तुरकौलिया चौक पर मीट भुजा का दुकान है। गुरुवार को लोकसभा का रिजल्ट बीजेपी के बहुमत को देख सोनू बाजार में लोगो के बीच पहले मिठाईया बांटी। उसके बाद चाकू से सीने पर लिख डाला मोदी। प्रत्यक्षदर्शियों के कहना है कि उसने लिखने के दौरान उफ्फ तक नही किया। सोनू ने बताया कि मोदी उसका ही नही देश का भविष्य है। जब मोदी देश के लिए बलिदान देने के लिए तैयार रहते है तो वह उनके लिए अपनी जान की कुर्बानी दे सकता है।

उन्होंने बताया कि आज देश मोदी के नाम से जाना जा रहा है। मोदी युवाओं के भविष्य व देश का तकदीर है। उनके लिए मोदी भगवान है। उनके अप्रत्याशित जीत को यादगार बनाने के लिए उसने सीने पर चाकू से लिखा है उनका नाम। जदयू नेता बद्री पासवान ने बताया कि सोनू में जुनून है। वह मोदी को अपना आदर्श मानता है। उसके सीने से तर तर खून गिर रहा है और वह सभी से अपनी खुशी का इजहार कर रहा है। देखने के लिए भीड़ लगी है।

error: Content is protected !!