जद यू की वर्चुयल सम्वाद क्रायक्रम आयोजित

जद यू की वर्चुयल सम्वाद क्रायक्रम आयोजित

 

छपरा /दिघवारा शनिवार को जद यू संगठन के तरफ से वर्चयुल सम्वाद कार्यक्रम का आयोजन हुआ। कार्यक्रम को करने वाले बिहार सरकार के भवन निर्माण मंत्री श्री अशोक चौधरी जी द्वारा संचालन किया गया और साथ ही साथ राज्यसभा के सांसद पूर्व राज्यसभा के उपाध्यक्ष श्री हरिवंश नारायण उनके साथ सहकारिता मंत्री शैलेश कुमार एवं जद यू पार्टी के वरिष्ठ नेता मोहम्मद यीशु हुसैन हकीम जी द्वारा वर्चुअल सम्मेलन ने संवाद स्थापित किया गया।

इस अवसर पर अशोक चौधरी द्वारा पार्टी के 2005 से लेकर 2020 तक के कार्यकाल के बारे में विस्तार पूर्वक बताएं और अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति अति पिछड़ा एवं पिछड़ा समाज के लिए जिस तरह से हमारे नेता श्री नीतीश कुमार जी ने 15 वर्षों में कार्य किए हैं उनको विस्तार पूर्वक संवाद के रूप में देने का काम किया।

 

साथ ही पार्टी के सहकारिता मंत्री शैलेश कुमार ने पार्टी की तरफ से 2005 के पहले के कार्यकलाप और 2005 के बात के कार्यकलाप को बताए।

 

जद यू के वरिष्ठ नेता यीशु हुसैन हकीम ने संगठन द्वारा अल्पसंख्यकों के लिए पार्टी एवं नेता द्वारा किये गए कार्य विस्तार पूर्वक ।

 

राज्य सभा उप सभा पति श्री हरिवंश ने भी पार्टी की उपलब्धियों को आंकड़ों के साथ कार्यकर्तों को। बताने के काम किये।

 

जद यू सोनपुर विधासभा के वर्चयुल रैली के सफलता हेतु सोनपुर विधानसभा के विभिन्न पंचायतों में लगभग 30 एलईडी टीवी जद यू के तरफ से विधान सभा चुनाव में अपनी दावेदारी पेश कर रहे डॉ एवं समाजसेवी खुसी क्लिनिक नयागांव के संचालक डॉ चन्दन लाल मेहता ने व्यवस्था की थी।वर्चुयल रैली में मुख्य रूप से सोनपुर प्रखंड अध्यक्ष चन्देस्वर भारती डॉ चंदन लाल मेहता आनन्द किशोर सिंह अरुण कुमार मालाकार प्रियदर्शी कुमार चौरसिया

मो नुराएन समेत ई० सुमन सौरभप्रदेश संगठन प्रभारी सोनपुर विधानसभा समेत सैकड़ो कार्यकर्ता शामिल थे।

error: Content is protected !!