Search
Close this search box.

हिन्दू विरोधी मानसिकता त्याग कर, ‘द कश्मीर फाइल्स’ के सच को स्वीकारने की हिम्मत दिखाएं राजद-कांग्रेस – रामदयाल शर्मा

छपरा : राजद-कांग्रेस को हिन्दू विरोधी करार देते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष रामदयाल शर्मा ने आज कहा कि कश्मीरी हिन्दुओं के नरसंहार और पलायन पर बनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ से आज जेहादियों से ज्यादा राजद-कांग्रेस जैसे हिन्दू विरोधी पार्टियां डरी हुई हैं. एक तरफ जहां राजद ने अपने विधायकों को इस फिल्म को न देखने का फरमान जारी कर दिया है, वहीं कांग्रेस ने तो अपने शासित राजस्थान के कोटा में धारा 144 को लागू कर दिया है. दोनों का एक ही मकसद है कि लोग कश्मीरी हिन्दुओं के साथ हुए नृशंस अपराधों को जान नहीं पाएं।

उन्होंने कहा कि राजद-कांग्रेस जैसे वंशवादी दल किसी धर्म या जाति के सगे नहीं होते. लोगों को बांट कर राज करना ही इनका एकलौता मकसद है. इनकी रणनीति है कि हिन्दुओं को जाति के नाम पर बांटो और अन्य धर्मों का तुष्टिकरण करते रहो. इनके राज में बिहार में जाति-धर्म के नाम पर हुए दंगों के आंकड़ें इस का जीता जागता सबूत है।

श्री शर्मा ने कहा कि वास्तव में कश्मीर हिन्दुओं के साथ किये गये अपराधों के खुलासे कांग्रेस अंदर तक हिल चुकी है. इन्हें इस बात का गुस्सा है कि आखिर सच्चाई को दबाने के इतने प्रयासों के बावजूद आखिर किसी ने इस विषय पर फिल्म का निर्माण कैसे कर दिया. यही वजह है कि कांग्रेस और उनके राजद जैसे सहयोगी दल इस फिल्म को प्रभावित करने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं. इन्हें डर है कि कहीं इस फिल्म की सफलता से प्रेरित हो, लोग 84 के दंगों, भागलपुर दंगों और राजद के काल में होने वाले जातिगत नरसंहारों पर फिल्म न बनाने लगें।

भाजपा युवा नेता श्याम बिहारी अग्रवाल ने कहा राजद-कांग्रेस यह जान लें कि सच्चाई को अधिक दिनों तक दबा कर नहीं रखा जा सकता. जनता अब जाग चुकी है और अब रुकने वाली नहीं है. यह पार्टियां अपने कुकर्मों को छुपाने की कितनी भी कोशिश कर लें, इनका एक-एक सच बाहर आ कर रहेगा।

Leave a Comment