रब ने बनाई जोड़ी, 36 इंच के मुन्ना ने 34 इंच की ममता से रचाई शादी!

रिपोर्ट : रूपेश कुमार राज भागलपुर

भागलपुर जिले में एक ऐसी शादी हुई जिसमें बिन बुलाए ही हजारों लोग शामिल हुए। इस अद्भुत विवाह में नव वर-वधू के साथ सेल्फी लेने की होड़ मच गई। जयमाला समारोह के दौरान स्टेज पर लोगों के पहुंचने का सिलसिला ऐसे शुरू हुआ कि थमने का नाम ही नहीं ले रहा था। दरअसल, ये शादी इसलिए अनोखी हो गई क्योंकि 36 इंच के मुन्ना को उसकी लाइफ पार्टनर मिल गई।

34 इंच की ममता के साथ मुन्ना की जोड़ी देखते ही बन रही थी। सभी इस नजारे को अपने कैमरे में कैद करना चाहते थे। वहीं, डीजे के साउंड में गाना बज उठा…’रब ने बना दी जोड़ी’। पूरी शादी में खास रहा जोड़ा अब सुर्खियां बटोरने लगा है।

ये अनोखी शादी नवगछिया के अभिया बाजार निवासी किशोरी मंडल उर्फ गुजो मंडल की पुत्री ममता कुमारी (24) की थी। ममता ने मसारू निवासी बिंदेश्वरी मंडल के पुत्र मुन्ना भारती (26) के साथ शादी कर सात फेरे लिए। इस शादी समारोह में हजारों की संख्या में स्थानीय निवासी पहुंच गए।

दरअसल, दूल्हा-दुल्हन का छोटा कद शादी को अनोखा बना रहा था। जो कोई इस नजारे को देख रहा था वो यही कह रहा था मानो गुड्डा-गुड़िया की शादी हो रही हो। बता दें कि दूल्हे का कद 36 इंच है, वहीं दुल्हन 34 इंच की है।

शादी में शामिल हुए लोगों ने एक सुर में कहा कि कहा जाता है कि भगवान ऊपर से हर किसी की जोड़ी बनाकर भेजता है। आज वो चरितार्थ भी हो गया। यहां ये भी बता दें कि इन दिनों शादी का लगन तेज है। शुभ मुहूर्त के बीच हर रोज शहनाई बज रही है। भागलपुर की गलियां बैंड-बाजा और बारात से गुलजार है। शादी समारोह के चलते बाजार भी गुलजार है और ऐसी कई शादियां हो रही है, जो सुर्खियां बटोर रही है।

error: Content is protected !!