आरजेडी MLA ने ज्वाइन किया JDU, ललन सिंह बोले- बाजार में जो सबसे सस्ता प्रोडक्ट बिके, वो RJD

आरजेडी MLA ने ज्वाइन किया JDU, ललन सिंह बोले- बाजार में जो सबसे सस्ता प्रोडक्ट बिके, वो RJD

पटना: बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Vidhansabha election) से पहले आरजेडी (RJD) को लगातार झटके लगने शुरू हो गए हैं. आरजेडी विधायकों का जेडीयू में शामिल होने का सिलसिला लगातार जारी है. मंगलवार को आरजेडी विधायक वीरेंद्र कुमार ने जेडीयू की सदस्यता ली. जेडीयू सांसद ललन सिंह (Lalan Singh) की मौजूदगी में वीरेंद्र कुमार ने नीतीश कुमार के नेतृत्व को स्वीकार किया.

 

इस दौरान जेडीयू सांसद ललन सिंह ने कहा कि पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन के कारण कोई मिलन समारोह नहीं हो सका. लेकिन आरजेडी के तेघड़ा विधायक वीरेंद्र कुमार ने सांकेतिक तौर पर मिलन समारोह में जेडीयू का दामन थाम लिया है.

जेडीयू नेता और सांसद ललन सिंह ने कहा कि आरजेडी में अब कोई दम नहीं है, आरजेडी नेताओं को इसकी जानकारी है. चुनाव में कहां पर रहेंगे, ये जानकारी भी उनको है. 2010 में जो स्थिति थी, उससे भी खराब हालत होगी आरजेडी की.

 

उन्होंने कहा कि 2015 में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के चेहरे की वजह से स्थिति बदली. बाजार में सबसे कम में जो प्रोडक्ट बिके, वो प्रोडक्ट आरजेडी है. आरजेडी वैसे ही है, विज्ञापन कर रही है. टिकट में नगदी नारायण के लिए ऐसा किया जा रहा है. कुछ धन बन जाएगा, परिणाम के बारे में आरजेडी के नेता भी जानते हैं.

 

ललन सिंह ने लालू प्रसाद के पीआईएल को लेकर कहा कि पीआईएल किसने की, इसकी जानकारी नहीं. 1998 की बात है, जब लालू जेल गए थे, तब गेस्ट हाउस को जेल बना दिया गया था. सुप्रीम कोर्ट ने तब टिप्पणी की थी, जब जेल में सुरक्षा नहीं, तो गेस्ट हाउस में कैसे सुरक्षा होगी.

 

उन्होंने कहा कि लालू की पुरानी आदत है, भ्रष्टाचार करने में उनको शर्म नहीं आती, जेल में रहना शर्मनाक लगता है. लालू प्रसाद आदतन भ्रष्टाचारी हैं, मौका मिला, तो भ्रष्टाचार किया.

 

ललन सिंह ने कहा कि आरजेडी में कोई कहीं से भी आता है, टिकट ले लेता है. मुंबई और कोलकाता से आता है, टिकट पा जाता है. जनता मौका आने पर जवाब दे देती है. जेडीयू में शामिल हुए वीरेंद्र कुमार बोले- हमने शुरू से नीतीश कुमार के साथ काम किया है. नीतीश कुमार हमारे बड़े भाई की तरह हैं. विकास का काम जितना जेडीयू ने किया, उतना किसी ने नहीं किया.

 

 

 

error: Content is protected !!