मशरक के आशुतोष कुमार उर्फ बिट्टू यादव का दुमदुमा शिव मंदिर में हुआ आदर्श विवाह

मशरक के आशुतोष कुमार उर्फ बिट्टू यादव का दुमदुमा शिव मंदिर में हुआ आदर्श विवाह

मशरक थाना क्षेत्र के दुमदुमा शिव मंदिर परिसर में बहरौली के पूर्व मुखिया के पुत्र का आदर्श विवाह का आयोजन किया गया। समारोह में बहरौली पंचायत के पूर्व मुखिया रीता देवी पति- कामेश्वर राय के पुत्र आशुतोष कुमार की शादी इसुआपुर प्रखंड के प्यारेपुर गांव निवासी बच्चा प्रसाद राय की बेटी सीता कुमारी के साथ संपन्न हुई। परिणय सूत्र में बिना कोई लेन- देन एवं दान- दहेज से मुक्त आदर्श विवाह दुमदुमा शिव मंदिर में धूम-धाम एवं हर्षोल्लास के साथ आयोजित किया गया।

इस अवसर पर राजद विधायक केदारनाथ सिंह, सीओ ललित कुमार सिंह, बीडीओ राजीव कुमार सिन्हा, उमेश राय, किसान एकता मंच के अध्यक्ष अजय यादव,और राजद के युवा नेता मिथिलेश कुमार राय,रंजन यादव,रविकांत यादव,नजय यादव,शिक्षक छोटेलाल राय,चंदन कुमार,पंकज यादव, मुखिया विक्रमा सिंह, समेत दर्जनों‌ गणमान्य लोगों ने वर-वधू के माता-पिता को बिना दहेज व बिना दिखावे के शादी के लिए धन्यवाद दिया।

यहां धूमधाम के साथ दोनों की शादी कराई गई। इसके बाद आये अतिथियों की ओर से वर-वधू को उपहार देकर विदा किया गया। वर पक्ष की ओर से अतिथियों को ठहरने व नाश्ता और भोजन का उत्तम प्रबंध किया गया था.

रंजन यादव की रिपोर्ट सारण.

error: Content is protected !!