सारण एसपी धूरत सायली के गुप्त सुचना के आधार पर छपरा शहर में हो रहे जुए के अड्डो को नगर थाना ने की छापेमारी

 

सारण एसपी धूरत सायली के गुप्त सुचना के आधार पर छपरा शहर में हो रहे जुए के अड्डो को नगर थाना ने की छापेमारी

  • सारण एसपी धूरत सायली के गुप्त सुचना के आधार पर छपरा शहर में हो रहे जुए के अड्डो को नगर थाना ने नेहरू चौक,साढ़ा ढाला व दहियावां में छापेमारी कर भारी मात्रा में लॉटरी के टिकट एवं ताश के गड्डी समेत 10 हजार नकद रुपए भी बरामद किए।

 

सारण:-पुलिस ने 11लॉटरी धंधेबाज एवं जुआरियों को गिरफ्तार भी किया है।इस मामले में एसपी ने बताया कि विशेष अभियान चलाकर शहर में जुए के अड्डे ,लॉटरी तथा धंधेबाजों के खिलाफ छापेमारी में11लोगों को से गिरफ्तार किया गया तथा उनके विभिन्न अड्डो से दस हजार रुपए नगद सहित लॉटरी के टिकट और ताश पत्ते बरामद हुए हैं ।

धंधेबाजों के गिरफ्तार लोगों में बहादुर महतो, संजीत कुमार, बद्री प्रसाद, दिलीप शर्मा, टिंकू राय, नरेश कुमार, दिलीप राय, अंकित कुमार, अंशु शर्मा, कुंदन कुमार एवं बृजेश कुमार शामिल है. गिरफ्तार सभी लोगों को जेल भेज दिया गया है ।छापेमारी टीम में टाऊन थाना अध्यक्ष विमल कुमार सिंह, पुअनि देव कुमार तिवारी व टाऊन थाना के पुलिस कर्मी शामिल थे.

ज्ञात हो कि बीते दिन भी पुलिस ने छापेमारी कर 3 जुआरियों को हिरासत में ले कर जेल भेजा था। तीनों के पास से 1600रूपये व ताश के पत्ते बरामद हुए थे ।

error: Content is protected !!