Search
Close this search box.

छपरा के भेल्दी में लगभग 1.5 करोड़ रुपये का शराब जप्त,बड़े गिरोह का भंडाफोड़ होने के आहट

छपरा के भेल्दी में लगभग 1.5 करोड़ रुपये का शराब जप्त: राजस्थान नंबर ट्रैक से बिहार लाया जा रहा था 10 हजार लीटर की आसपास शराब,पकड़े गए है। तस्करो के गिरोह से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है बड़े गिरोह का भंडाफोड़ होने के आहट।

 

न्यूज4बिहार:बिहार में शराबबंदी के बाद तस्कर तस्करी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। अनोखा और नया तकनीक अपना अन्य राज्यों से बिहार में शराब की तस्करी की जा रही है इसका ताजा बन गई आज सुबह में देखने को मिला। जब भेल्दी पुलिस एवम मध निषेध की टीम को मिली गुप्त सूचना के आधार पर राजस्थान नंबर के एक ट्रकों को पकड़ा गया। जिसमें एक हजार के आसपास कार्टून विदेशी शराब जप्त किए गए। पकड़े गए शराब की मात्रा लभभग 10 हजार लीटर बताई जा रही है। जिसका बाजार मूल्य 1.5 करोड़ की रुपये के आसपास है। सारण में अब तक शराब के पकड़े गए खेप में यह दूसरा सबसे बड़ा खेप माना जा रहा है। शराब इम्पेरियल ब्लू ब्रांड का है जो राजस्थान नंबर ट्रैक से बिहार लाया जा रहा था। शराब के साथ तस्कर भी पकड़े गए है। जिसके पूछताछ की जा रही है। तस्कर ट्रक में विशेष तहखाना बनाकर शराब की तस्करी कर रहे थे।

घटना के बारे में जानकरी देते हुए भेल्दी थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया की मध निषेध की टीम एवं भेल्डी थाना गुप्त सूचना के आधार पर थाना के ही महज कुछ दूरी पर एक ट्रक में लदी राजस्थान निर्मित इम्पीरियल ब्लू नामक अंग्रेजी शराब के साथ तस्कर सहित ट्रक भी जब्त किया गया हैं। जब्त ट्रकों के चालकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। तथा उनसे पूछताछ की जा रही है। तस्करो द्वारा ट्रक में बने लोहे के केबिन के नीचे बने विशेष केबिन में शराब भरा पड़ा था। पकड़े गए ट्रक राजस्थान नंबर के है। हालांकि परिवहन विभाग द्वारा इनकी सत्यता स्थापित की जा रही है। पुलिस ने शराब की मात्रा का मिलान कर उसे पुनः ट्रक में पैक करा कर थाना परिसर में सुरक्षित रख दिया है। पकड़े गए तस्करो से पुलिस पूछताछ कर रही है। इसके शराब नेटवर्क में बड़े गिरोह के भंडाफोड़ होने के आसार जताए जा रहे है। हालांकि पुलिस प्रशासन जिसमें कुछ भी बताने से परहेज कर रही है।

Leave a Comment