सोनपुर में सड़क हादसे में फल व्यवसायी की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने थाने पर किया हमला

सोनपुर में सड़क हादसे में फल विक्रेता की मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने थाने पर हमला बोल दिया। ग्रामीणों ने जमकर पत्थरबाजी की और तोड़फोड़ किया।

बता दें कि सोनपुर थाना क्षेत्र के आनंदपुर गांव निवासी मंजय कुमार कुमार कारोबारी अपने घर जा रहा था कि इसी बीच सोनपुर स्टेशन के पास तेज रफ्तार से आ रही बाइक सवार ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया। वही बुलेट बाइक सवार बुलेट छोड़ कर भाग निकला । यह घटना गुरुवार की देर रात हुई ।

लोगों ने घायल युवक को अनुमंडल अस्पताल सोनपुर ले जाया गया जहां पर स्थिति नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने पीएमसीएच रेफर कर दी जिससे उसकी मौत रास्ते में हो गई । मौत की खबर सुनते ही ग्रामीणों ने सोनपुर थाने पर हमला बोल दिया और थानाध्यक्ष के कक्ष को नुकसान को नुकशान करते हुए खिड़कियों को शीशे तोड़े दिया। वहीं बरामद की गई गाड़ियों को भी तोड़फोड़ की । स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने बल का प्रयोग करते हुए पत्थरबाजी कर रहे लोगों को खदेड़ दिया।

वही ग्रामीणों ने शुक्रवार को सड़क मार्ग पर लाश रख कर एनएच 19 को जाम करते हुए प्रदर्शन किया। मुआवजा देने की माँग कर रहे थे । ग्रामीणों ने बताया कि बुलेट सवार युवक को पुलिस छोड़ दी है। जिसके कारण थाने पर तोड़फोड़ हुआ है। वही थानाध्यक्ष दयानंद सिंह ने बताया कि यह आरोप गलत लगा कर सरकारी संम्पति को नुकसान किया गया है । उपद्रवियों करने वाले लोगों के ऊपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी ।

error: Content is protected !!