सुपर संडे में राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस का धूम

सुपर संडे में राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस का धूम


आईपीएल में खेले जा रहे मुकाबलों में संडे , सुपर संडे स्पेशल हो गया दो मैच खेले गए पहला मैच राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हुआ । सनराइजर्स हैदराबाद पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 118 रन बनाए, कप्तान वार्नर ने 48 रन की पारी खेली वहीं मनीष पांडे 54 रन दो चौके और तीन छक्कों की मदद से बनाए ।
जवाब में उतरी राजस्थान रॉयल्स की शुरुआत कमजोर हुई जल्द ही 3 विकेट गिर गए फिर पारी को संभाला रियान पराग और राहुल तेवतिया ने राहुल तेवतिया ने जहां 45 रन बनाया वही रियान पराग ने मैच विनिंग छक्का के साथ 42 रन बनाए राजस्थान रॉयल्स ने 158 रन का पीछा करते हुए 19 ओवर 5 गेंद में 5 विकेट के नुकसान पर जीत हासिल कर ली।
वहीं दूसरा मैच मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल के बीच हुआ पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल ने 4 विकेट के नुकसान पर 162 रन बनाए दिल्ली के कैप्टन अय्यर ने 42 रन बनाए वही शिखर धवन ने 69 रनों की लाजवाब नाबाद पारी खेली ।जवाब में उतरी मुंबई इंडियंस की शुरुआत अच्छी नहीं रही शुरुआती झटके लगते हुए कप्तान रोहित शर्मा जल्द आउट हो गए डिकॉक और सूर्यकुमार यादव ने पारी को संभाला दोनों 53 रनों के निजी स्कोर पर आउट हुए ईशान किशन ने छोटा ही सही महत्वपूर्ण योगदान दिया पोलार्ड और कुणाल पांड्या ने अंतिम ओवर तक बैटिंग की और कुणाल पांड्या ने विजय चौका मारकर मुंबई इंडियंस को जीत दिलाया । इस जीत के साथ ही मुंबई इंडियंस अंक तालिका में शीर्ष पर गई है।

error: Content is protected !!