पुलिस छापेमारी के दौरान एक कराेड़ का ब्राउन शुगर बरामद

पुलिस छापेमारी के दौरान एक कराेड़ का ब्राउन शुगर बरामद

रिपोर्ट- रूपेश कुमार राज

News4bihar:- स्मार्ट सिटी भागलपुर में पहली बार जब्त हुआ है एक किलो ब्राउन शुगर। बरहपुरा के पूरब टोला प्राणवती लेन से नशे के सामान के साथ गिरफ्तार मेहनाज उर्फ कबूतरी और उसके पिता मो. हैदर अली ने पुलिस की पूछताछ में कई अहम जानकारी दी है। कबूतरी ने बताया कि इस धंधे में उसका पति गुलाब उर्फ बादशाह उर्फ इम्तियाज भी शामिल है जो पुलिस को चकमा देकर भाग निकला। कबूतरी ने बताया कि उसके घर से बरामद नशे का सामान सुरखीकल निवासी आदर्श चौधरी के यहां से आता है। इस खुलासे के बाद सिटी एएसपी पूरन झा के नेतृत्व में प्रशिक्षु डीएसपी सह इशाकचक थानेदार विपिन बिहारी और इंस्पेक्टर संजय कुमार सुधांशु ने पुलिस बलों के साथ आदर्श चौधरी के घर छापेमारी की लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर आदर्श पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस ने आदर्श के घर की तलाशी ली तो उसके घर से एक किलो ब्राउन शूगर जैसा पदार्थ 27 हजार 500 रुपए, 12 पत्ता नशीला टैबलेट, 140 ग्राम गांजा बरामद हुआ। पुलिस बरामद ब्राउन शूगर जैसे पदार्थ की जांच कराएगी। शहर में पहली बार एक किलो ब्राउन शूगर जब्त हुआ है। इसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में एक करोड़ से ऊपर आंकी जा रही है। पूर्व में पुलिस कई बार पुड़िया में 2-3 ग्राम ब्राउन शूगर पकड़ चुकी है लेकिन एक किलो ब्राउन शूगर पहली बार जब्त हुआ है।

 

पुलिस के पहुंचने से पहले जलाई कफ सीरफ की खेप

 

छापेमारी के दौरान पुलिस को आदर्श के घर कफ सीरफ की खेप जलाने का भी सबूत मिला हालांकि पुलिस ने उसे जब्त नहीं किया क्योंकि जली राख से कफ सीरफ साबित करना मुश्किल है। छापेमारी की सूचना आदर्श को पहले ही मिल गई थी इस कारण उसने आनन-फानन में कफ सीरफ की खेप को जला दिया।

 

इशाकचक थाने में जब्त नशे का सामान

 

गुलाब है मुखबिर, नशे का धंधा करता था। इससे पूर्व पुलिस ने कबूतरी के घर से 284 बोतल कफ सीरफ, 2250 रुपए, 2 मोबाइल, 300 ग्राम गांजा बरामद किया था। मामले में इशाकचक पुलिस ने कबूतरी उसके पति गुलाब, पिता हैदर और मास्टरमाइंड सुरखीकल निवासी आदर्श चौधरी के खिलाफ ड्रग और एनडीपीसी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। कबूतरी और उसका पिता गिरफ्तार है जबकि गुलाब और आदर्श फरार है।

सूत्रों के मुताबिक गुलाब पुलिस का मुखबिर भी है।वह पुलिस को भरमाकर पत्नी और ससुर के सहयोग से नशे का धंधा करता है। 27 हजार 500 रुपए व गांजे की पुड़िया भी मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!