गैस लीक होने से घड़ी व्यवसायी बुरी तरह से झुलसा, पीएमसीएच रेफर

गैस लीक होने से घड़ी व्यवसायी बुरी तरह से झुलसा, पीएमसीएच रेफर

 

 

घायल की पहचान बालेश्वर शर्मा के 45 वर्षीय पुत्र विनोद शर्मा के रूप में हुई जिनकी स्टेशन रोड में पोपुलर वाच एण्ड चश्मा हाउस की प्रतिष्ठान है

 

 

Saran: मशरक थाना क्षेत्र के आदर्श मध्य विद्यालय के पीछे शर्मा टोला मे सोमवार की अहले सुबह एक व्यक्ति ने पानी गर्म करने के लिए जैसे ही गैस चूल्हे को ऑन किया कि आग की लपटों से पुरा शरीर जल गया।जले व्यक्ति के चीख पुकार सुन कर परिजनों ने लगे आग पर काबू पाया और तुरंत उपचार के लिए निजी क्लीनिक में ले गए।

 

जहां उनकी गंभीर स्थिति देख प्राथमिक उपचार के बाद पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। घायल की पहचान बालेश्वर शर्मा के 45 वर्षीय पुत्र विनोद शर्मा के रूप में हुई। घायल की मशरक स्टेशन रोड में पोपुलर वाच एण्ड चश्मा हाउस के नाम से स्टोर है। जिनके तीन बच्चे हैं। घटना के बाद पत्नी और बच्चों का रो रो कर बुरा हाल है। परिजनों ने बताया कि घड़ी व्यवसायी बुरी तरह से जल गये है।

 

घटना की सूचना मिलते ही आस पास के शुभचिंतकों का उनकेे दरवाजे पर आना जाना लगा रहा जिसमें मुखिया संघ अध्यक्ष व पूर्वी मुखिया प्रतिनिधि अमर सिंह ने फोन कर उनका हाल चाल जाना। दरवाजे पर पहुंचे लोगों में स्वर्ण व्यवसायी विजय सोनी, रोहित सोनी, बीडीसी जगनमोहन शर्मा,साइकिल व्यवसायी धनेश्वर भगत, हरेंद्र प्रसाद, कृष्णा सिंह, रामकुमार शर्मा,कपड़ा व्यवसायी कृष्णा प्रसाद,राजू रस्तोगी, युवा व्यवसायी रोहित कश्यप थे।

error: Content is protected !!