Search
Close this search box.

2 दोस्तों के बीच झगड़े का कारण बना अवैध संबंध, 1 की मौत, दूसरा पहुंचा सलाखों के पीछे – News18 हिंदी

रवि पांडेय

वाराणसी. वर्षों पुरानी दोस्ती की दास्तान कुछ यूं खत्म हुई कि एक को मौत और दूसरे को जेल की सलाखें नसीब हुईं. घटना उत्तर प्रदेश के वाराणसी शहर के कमलगड़हा इलाके की है जहां नूरुल नाम के व्यक्ति ने अपने दोस्त इकराम का लुंगी से गला घोंट का हत्या कर दी. जब इस मामले का खुलासा हुआ तो दोस्ती में विश्वासघात और पत्नी की बेवफाई सामने आई. नूरुल की पत्नी का उसके दोस्त इकराम से अवैध संबंध था. आगबबूला होकर नूरुल ने हत्या जैसी संगीन वारदात को अंजाम दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक कमलगड़हा में रहने वाले इकराम का शव बीते 27 जनवरी की सुबह उसके चाचा के छत पर मिला. सूचना पाकर वहां पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल की तो पता चला कि इकराम की हत्या हुई है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में गला घोंट कर हत्या करने की बात सामने आई. पुलिस ने मामला दर्ज कर गहराई से जांच की तो अपराध का खुलासा हुआ. वारदात के पांच दिन बाद पुलिस हत्यारे तक पहुंच गयी जो कोई और नहीं, बल्कि इकराम का वर्षों पुराना दोस्त नूरुल निकला.

आपके शहर से (वाराणसी)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

अवैध संबंध बना हत्या का कारण

पूछताछ में आरोपित नूरुल ने अपना जुर्म कबूल करते हुए पुलिस को बताया कि वो और इकराम अच्छे दोस्त थे. उनका एक दूसरे के घर में आना-जाना था. लेकिन, दोनों की दोस्ती के बीच नूरुल की पत्नी का अवैध संबंध आ चुका था. 27 जनवरी की रात रात आठ बजे नूरुल अपनी पत्नी और बच्चों के साथ खाना खा कर सोने चला गया. इस दौरान, उसे पान खाने की तलब उठी तो वो पीछे के रास्ते से बाहर पान खाने चला गया. लेकिन, वो जल्दी ही घर लौट आया. जब वो वापस आया तो उसे किसी अन्य के होने की आहट सुनाई दी. यह आहट छत से आ रही थी.

दोस्त और पत्नी को पकड़ा रंगे हाथ

डीसीपी काशी जोन ने बताया कि नूरुल ने जब छत पर जाकर देखा तो इकराम के साथ उसकी पत्नी आपत्तिजनक स्थित में थी. यह देख नूरुल भड़क उठा. इकराम और नूरुल की पत्नी की चोरी पकड़ी गई. तब इकराम ने ढिढाई से नूरुल के सामने आकर कहा कि उसका संबंध उसके पत्नी से है. इतना सुनते ही नुरूल ने इकराम को जमीन पर गिरा दिया और लुंगी उसके गले में लपेट कर उसका गला दबा दिया. सांस नहीं ले पाने के कारण इकराम की मौत हो गई.

पुलिस ने नूरुल को जेल भेज दिया है.

Tags: Banaras news, Crime News, Illicit relationship, Up news in hindi, Varanasi news

Source link

Leave a Comment