Search
Close this search box.

Begusarai police busted criminal gang who was involved in murder and crime cases

बेगूसराय. बिहार की बेगूसराय पुलिस ने फिल्मी स्टाइल से बने अपराधियों के एक गैंग का खुलासा किया है. इस गैंग की नींव जेल में पड़ी और फिर अब गैंग के गुर्गों को दोबारा जेल भेज दिया गया है. दरअसल बेगूसराय में पिछले 25 जनवरी को फाइनेंस कंपनी कर्मी की हत्या मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. इस मामले में पुलिस ने चार कुख्यात अपराधियों को देसी पिस्टल, देशी कट्टा और 13 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. यह गिरफ्तारी नगर थाने की पुलिस के द्वारा की गई है.

बताया जा रहा है कि चारों अपराधी जिला मे बड़ी घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते थे. इस मामले में बेगूसराय के एसपी के द्वारा सदर डीएसपी अमित कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था. तभी से पुलिस इन अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी. पुलिस के मुताबिक मोबाइल सर्विलांस और दुसरे इनपुट के आधार पर इन अपराधियों की गिरफ्तारी की गई. एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया है कि यह चारों अपराधी बड़ी बड़ी घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते थे.

एसपी योगेंद्र कुमार ने यह भी बताया कि 25 जनवरी को फाइनेंस कर्मी पिंटू कुमार की अपराधियों ने लूटपाट करने के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी थी. पिंटू कुमार भारत फाइनेंस प्राइवेट लिमिटेड में फील्ड ऑफिसर के रूप में कार्यरत थे. जब वो अपने ऑफिस से बाइक पर सवार होकर फील्ड में पैसा वसूलने कर आ रहा था, उसी दौरान पांच की संख्या में अपराधियों ने लूटपाट करने के दौरान उसे गोली मारकर हत्या कर दी थी और उसके पास से नगद सहित टैब, बायोमेट्रिक मशीन की लूट कर ली थी.

एसपी के मुताबिक ये एक ब्लाइंड केस था जिसके लिए कई सीसीटीवी फुटेज की तलाश की गई जिसके बाद ही अपराधियों तक पुलिस पहुंच पाई. अपराधियों के पास से एक देसी पिस्टल, एक देसी कट्टा, 13 जिंदा कारतूस, लूटी गई बाइक, टैब, बायोमेट्रिक मशीन और हत्या में प्रयुक्त हथियार एवं बाइक को भी बरामद किया है.

गिरफ्तार अपराधियों की पहचान लोहिया नगर वार्ड 29 निवास स्वर्गीय अवधेश महतो के पुत्र कुंदन कुमार उर्फ नेपाली महतो एवं मटिहानी थाना क्षेत्र के मटिहानी डीह वार्ड नंबर 1 निवासी रामेश्वर सिंह के पुत्र चंदन कुमार और बछवारा थाना क्षेत्र के भरौल वार्ड नंबर 2 निवासी जयकांत कुंवर का पुत्र शंकर कुमार और सिंघौल थाना क्षेत्र के उलाव निवासी अरुण पाठक के पुत्र सूरज पाठक उर्फ देवा के रूप में की गई है.

Tags: Begusarai Crime News, Bihar News

Source link

Leave a Comment