Search
Close this search box.

Up meerut – Honor killing में हत्या! प्रेमिका के घर गए युवक की मिली लाश, गोली लगने से लड़की की भी मौत – News18 हिंदी

मेरठ: पश्चिम उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक बार फिर लव स्टोरी का दर्दनाक एंड हो गया. घटना के अनुसार एक युवक अपनी प्रेमिका के घर गया और कुछ देर बाद कमरे से उसकी लाश बरामद हुई. वहीं, लड़की को भी गोली लगी थी, जिसकी अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई. घटना में अहम बात ये कि वारदात के पहले व्हाट्सएप पर कुछ न्यूड फोटो भी डाले गए थे. इस सनसनीखेज वारदात को ऑनर किलिंग से जोड़कर देखा जा रहा है. फिलहाल, पुलिस हत्या या आत्महत्या की गुत्थी को सुलझाने में जुटी है.

पश्चिम उत्तर प्रदेश पहले भी ऐसी कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं, जहां झूठी शान की खातिर लवर्स कपल को मौत के घाट उतारा गया है. मिली जानकारी के अनुसार, मेरठ के थाना जानी क्षेत्र के पेपला गांव में शिवम और साक्षी एक दूसरे से प्यार करते थे, लेकिन दोनों के बीच चल रहे इस प्रेम प्रसंग से लड़की के घरवाले खुश नहीं थे. बताया जा रहा है कि शिवम साक्षी के घर पहुंचा. उस समय साक्षी घर में अकेली थी. दोनों के बीच न जाने ऐसा क्या हुआ कि कुछ देर बाद दोनों की मौत की सूचना आ गई. साक्षी के सीने में गोली लगी थी. अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई. वहीं, शिवम के सिर में गोली लगने से उसकी ऑन द स्पॉट मौत हो गई थी.

झूठी शान के एंगल पर घूम रही सुई
फिलहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. मौके पर फॉरेंसिक टीम, डॉग स्क्वायड और अन्य मैनुअल पुलिसिंग की टीम को एक्टिव कर दिया गया है. खुद आईजी प्रवीण कुमार हत्या से जुड़े साक्ष्य खंगाल रहे हैं. वहीं, पुलिस ने लड़की के पिता और भाई को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है. पुलिस की जांच की सुई झूठी शान की तरफ घूम रही है, लेकिन लड़की के घरवाले कत्ल की बात से अभी तक इंकार कर रहे हैं. फिलहाल, पुलिस छानबीन में जुटी है कि आखिर प्रेमी जोड़े का कत्ल कैसे हुआ और किसने किया.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

FIRST PUBLISHED : February 21, 2023, 06:30 IST

Source link

Leave a Comment