Search
Close this search box.

Tamilnadu nurse murdered husbandhanged in ceiling with help of her lover and two friend arrested

चेन्नई: तमिलनाडु के तिरुवल्लुर जिले में 25 वर्षीय एक नर्स को अपने पति की कथित तौर पर हत्या कर और उसे आत्महत्या जैसा दिखाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. रिपोर्ट में कहा गया है कि महिला को उसके प्रेमी और उसके दो दोस्तों ने सोमवार की रात हत्या करने में मदद की थी. खबरों के मुताबिक, आरोपी गायत्री ने तिरुतन्नी में अपने पति युवराज (29) गला घोंट कर हत्या कर दी. उसके प्रेमी श्रीनिवासन (30) ने अपने दोस्तों हेमनाथन (22) और मणिकंदन (28) की मदद से हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को छत से लटका दिया.

सास-ससुर को बरगलाने की कोशिश
रिपोर्ट के अनुसार, गायत्री ने अपने सास-ससुर को फोन करके बताया कि जब वो सो रही थी तब युवराज ने फांसी लगा ली. हालांकि पीड़ित के पिता को उसकी बात पर भरोसा नहीं हुआ और उन्होंने पुलिस में जाकर शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस को भी युवराज की आत्महत्या की बात सही नहीं लगी. जांच में उन्होंने पाया कि  पीड़ित के हाथों और पैरों चोट के निशान हैं. फिर पुलिस ने गायत्री को पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया तो उसने हत्या की बात कबूल करने से पहले आत्महत्या की कोशिश की. 

ये भी पढ़ें- VIDEO: या अल्लाह हमें पीएम मोदी दे दो… पाकिस्तान के लोगों को अब सिर्फ भारत से उम्मीद

कुछ ऐसी है कहानी
पुलिस के मुताबिक, श्रीनिवासन और गायत्री नर्सिंग कॉलेज में बैचमेट थे. वे एक-दूसरे से प्यार करते थे.  लेकिन लड़की के परिवार वालों ने उसकी शादी युवराज से कर दी, जो उनका रिश्तेदार था. हालांकि, श्रीनिवासन और गायत्री का गुपचुप अफेयर जारी रहा. युवराज को हाल ही में उनके अवैध संबंध के बारे के बारे में पता चला, जो कथित तौर पर उसकी हत्या का कारण बना. 

हत्या की स्क्रिप्ट ऐसे लिखी गई
युवराज मन्नुरपेट में एक कार एक्सेसरीज़ निर्माण कंपनी में काम करता था. युवराज की हत्या वाले दिन उसके काम से लौटने से पहले श्रीनिवासन कपल के घर पहुंचा. पहले से घात लगाए बैठे श्रीनिवासन ने युवराज को पीछे से बेड पर धकेल दिया. वहीं, मौके पर मौजूद, हेमनाथन और मणिकंदन ने उसके पैर पकड़े रखे और गायत्री और श्रीनिवासन ने बारी बारी तकिये से दम घोट कर उसकी हत्या कर दी. उसके बाद उन्होंने पीड़ित के गले में रस्सी बांध कर उसे छत से लटका दिया.

Tags: Husband murder, Murder case, Tamilnadu crime news, Tamilnadu news

Source link

Leave a Comment